ढीले कपड़ों की तुरंत फिटिंग करने के आजमाएं ये स्टाइलिंग हैक्स, नहीं पड़ेगी टेम्परेरी फिटिंग की जरूरत

कभी-कभी लोकल मार्केट या ऑनलाइन वेबसाइट पर कोई ड्रेस पसंद आ जाती है और हम उसे खरीद लेते हैं। ऐसा में हम ध्यान ही नहीं देते कि उस ड्रेस का साइज क्या है क्योंकि हमें लगता है कि हम इसकी फिटिंग कर लेंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कभी-कभी लोकल मार्केट या ऑनलाइन वेबसाइट पर कोई ड्रेस पसंद आ जाती है और हम उसे खरीद लेते हैं। ऐसा में हम ध्यान ही नहीं देते कि उस ड्रेस का साइज क्या है क्योंकि हमें लगता है कि हम इसकी फिटिंग कर लेंगे। कई बार तो ऐसा होता है कि आप ड्रेस को निकालने से अच्छा इसे टेम्परेरी फिटिंग कर सकते हैं। इसके लिए कई कवरअप हैक्स भी आपके काम आ सकते हैं।

सेफ्टी पिन से फिट करें

अगर आपके किसी कपड़ें की फिटिंग में अगर मामूली-सा अंतर हैतो आप इसे सेफ्टी पिन से भी फिट कर सकते हैं। इसके लिए कंधों पर अंदर की तरफ से सेफ्टी पिन लगा सकते हैं।

बेल्ट लगाएं

अगर आपकी कोई ड्रेस कमर से ज्यादा लूज हो रही हैतो इसके लिए बेल्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं। बेल्ट से आपका लुक काफी स्टाइलिश भी लगता है और लूज ड्रेस फिट भी हो जाती है।

 जैकेट

किसी ड्रेस के ऊपर डेनिम या फ्लोरल प्रिंट जैकेट भी बहुत अच्छी लगती हैं। इससे आपकी ड्रेस ज्यादा हाइलाइट भी नहीं होगी और नया स्टाइल भी हो जाएगा। डेनिम जैकेट लगभग हर ड्रेस के साथ मैच हो जाती है।

calender
04 November 2022, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो