दिवाली की करनी है शॉपिंग! तो लखनऊ के इन बाज़ारों को करें अपनी लिस्ट में शामिल, कोड़ियों के भाव में मिलेगा सामान

Best  Lucknow  Market : कम बजट में कैसे करें दीवाली की शॉपिंग करने के लिए बाजारों की तलाश में हैं तो लखनऊ के इन बाजारों को करें अपनी लिस्ट में शामिल, कोड़ियों के भाव में मिलेगा सामान

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Best  Lucknow  Market : त्योहारों के सीजन की शुरूआत हो चुकी है. ऐसे में हर कोई दिवाली की शॉपिंग के लिए बजट प्लान करने में लगा हुआ है. जिससे कम बजट में ही बढ़िया शॉपिंग भी हो जाए और दिवाली भी धूम धाम से सेलिब्रेट की जाएं. इसलिए हम आपके लिए लखनऊ के उन बाजारों के बारे में बताने वाले हैं जहां आप कम बजट में भी ज्यादा खरीददारी कर सकते हैं. 

अमीनाबाद बाजार

 

अमीनाबाद बाजार
अमीनाबाद बाजार

नवाबों के शहर लखनऊ में अमीनाबाद बाजार लोगों के बीच काफी फेमस है. लोग दूर - दूर से यहां शॉपिंग करने आते हैं. यहां आपको कम दामों में बढ़िया चीजे़ उपलब्ध कराई जाती हैं. आप यहां दिवाली के लिए अच्छी - खासी खरीददारी कर सकते हैं. आपको यहां लखनवी खाने - पीने से लेकर कपड़े , घर का सामान जैसे तकिए, चादर, सैफे आदि सभी कुछ आसानी से मिल जाएगा.  

प्रगाति बाजार

महिलाएं अपनी खरीददारी इस जगह से भी कर सकती हैं. यहां आपको कपड़े, श्रृंगार का सामान, एक से एक बढ़िया और सस्ती साड़ियां आधे दामों मे मिल जाएंगी. यहां आपको एक बार तो जरूर जाना चाहिए. 

भूतनाथ मार्केट

दिवाली पर अपने घर को खूबसूरती देने के लिए उसकी साज - सजावट का सामान भूतनाख मार्केट से लेकर आ सकते हैं. यहां आपको कम दामों में घर की अच्छी साज - सजावट के लिए सामान मिल जाएगा. हो सके तो आप यही से इलेक्ट्रॉनिक आइटम जैसे फेयरी लाइट्स आदि खरीदें.

calender
26 October 2023, 03:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो