कांग्रेस नेता राहुल गाधी कल सूरत जा सकते है, दो साल की सजा के खिलाफ दायर करेंगे याचिका

राहुल गाधी पर 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी सरनेम पर विवादित बयान करने का अरोप लगा था। इसी मामले में गुजरात के सूरत कोर्ट ने एक अदालत ने बीते कुछ दिनों राहुल गांधी को दोषी ठहराते हुए 2 साल की सजा सुनाई गई थी। जिसके लिए कल राहुल गांधी सजा के खिलाफ दायर करेंगे याचिका

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • कल जा सकते है राहुल गांधी गुजरात के सुरत कोर्ट

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल यानी सोमवार 3 अप्रैल को सूरत जा सकते है। यहां वह मोदी सरनेम मानहानि मामले में सजा के खिलाफ गुजरात के सूरत कोर्ट में दाखिल कर सकते है। मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल गुजरात के सूरत जाने की संभावना है। यहां वह मानहानि मामलें में दो साल की सजा के खिलाफ याचिका दायर करेंगे। पिछले दिनों राहुल को CJM कोर्ट ने मोदी सरनेम मानहानि केस में दो साल की सजा सुनाई थी और इस कोर्ट में चुनौती देने के लिए राहुल को एक महीने का समय भी दिया है।

क्या है मामला


कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अभी कुछ दिन पहले मोदी सरनेम मानहानि मामले में 2 साल की सजा सुनाई गई है। जिसके बाद उनकी संसद सदस्यता से अयोग्य घोषित कर दिया गया। फिर उसके बाद उनको दिया गया सरकारी बाग्ला भी खाली कराने का नोटिस भेज दिया गया था। बता दें कि 2019 में राहुल गांधी ने अपने लोकसभा अभियान के दौरान एक भाषण दिया था। जिसके लिए उन्हें सूरत की अदालत में दोषी ठहराया गया था।

calender
02 April 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो