पत्नी रिवाबा को जीत की बधाई देते हुए जडेजा ने लिखा 'हैलो विधायक जी......

गुजरात की उत्तर जामनगर सीट से रिवाबा ने जीत भी हासिल की जिसके बाद सबसे ज्यादा खुशी रवींद्र जडेजा को ही हुई। पत्नी को MLA बने के बात जडेजा ने अपनी खुशी जताते हुए और उनको बधाई देते हुए एक ट्वीट किया।

Vishal Rana
Vishal Rana

गुजरात विधानसभा में जामनगर सीट से क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने भाजपा की तरफ से जीत हासिल की। उनकी इस जीत में पति रवींद्र जडेजा का काफी महत्वपूर्ण योगदान है उनके चुनावी प्रचार में जडेजा ने कोई कसर नही छोड़ी है। चाहे वो सोशल मीडिया पर हो या जनता के बीच जाकर। जडेजा ने रिवाबा को हर तरह से पूरा सपोर्ट किया। वहीं गुजरात की उत्तर जामनगर सीट से रिवाबा ने जीत भी हासिल की जिसके बाद सबसे ज्यादा खुशी रवींद्र जडेजा को ही हुई।

पत्नी को MLA बने के बात जडेजा ने अपनी खुशी जताते हुए और उनको बधाई देते हुए एक ट्वीट किया। जडेजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "हैलो विधायक जी। आप इस जीत की सच्ची हकदार हैं। जामनगर की जनता जीत गई है। मैं सभी लोगों का ह्रदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। आशापुरा माता से विनती है कि जामनगर के कार्य बहुत अच्छे होंगे। जय माताजी।"

 

बता दे, पिछले काफी समय से रिवाबा भाजपा के साथ जुड़ी हई है जिनको पहली बार विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा ने टिकट दिया और उन्होंने पहली बार में जीत भी हासिल की। उनकी इस जीत में जडेजा ने काफी अहम भूमिका निभाई है। एशिया कप में चोटिल होने के बाद से जडेजा क्रिकेट मैदान से दूर है।

इसी बीच जब गुजरात विधानसभा की तारीखे आई भाजपा से उनकी पत्नी रिवाबा को पहली बार टिकट मिला तो रवींद्र जडेजा चुनावी मैदान में उतरे और अपनी पत्नी के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुट गए उन्होंने जामनगर में कई रोड शो भी किये। जिसका फल अब उनको पत्नी की जीत के साथ मिल गया है। उत्तर जामनगर सीट पर रिवाबा ने आप उम्मीदवार करशनभाई को लगभग 50 हजार वोटों से हराया है।

ये खबर भी पढ़ें............

साल 2022 में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले बल्लेबाज बने सूर्यकुमार यादव

calender
09 December 2022, 05:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो