IND-W vs THAI-W T20: पहले थाईलैंड को 37 रन पर किया ढेर, फिर 9 विकेट से जीता मैच

महिला एशिया कप 2022 में सोमवार को भारत और थाईलैंड के बीच मैच खेला गया। इस मैच को भारतीय महिला टीम ने 9 विकेट से जीत लिया। इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। जो उनका फैसला सही साबित हुआ।

Vishal Rana
Vishal Rana

महिला एशिया कप 2022 में सोमवार को भारत और थाईलैंड के बीच मैच खेला गया। इस मैच को भारतीय महिला टीम ने 9 विकेट से जीत लिया। इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। जो उनका फैसला सही साबित हुआ। जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी करते हुए पूरी थाईलैंड टीम को 37 रन के स्कोर पर ढेर कर दिया। थाईलैंड की तरफ से एक ही बल्लेबाज ने दोहरे अंक का आंकड़ा हासिल किया।

भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए स्नेह राणा ने 4 ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। इसके अलावा राजेश्वरी गायकवाड और दीप्ति शर्मा ने 2-2 विकेट और मेघना सिंह ने एक विकेट हासिल किया। भारतीय गेंदबाजी के सामने थाईलैंड की बल्लेबाज चारों खाने चित हो गए। इसके बाद भारतीय टीम ने 6 ओवर में एक विकेट खोकर मैच को जीत लिया। एशिया कप 2022 में भारतीय टीम की यह पांच मैचों में चौथी जीत है।

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम अब टॉप पर पहुंच गई है और उसने अपनी सेमीफाइनल में जगह भी पक्की कर ली है। भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सब्बिनेनी मेघना ने 20 और पूजा वस्त्राकर ने 12 रन बनाए। अब सेमीफाइनल में भारत का सामना बांग्लादेश से हो सकता है। एशिया कप 2022 की शुरुआत से ही भारतीय टीम अलग रुप में दिखी। अभी तक भारतीय टीम को सिर्फ एक ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

और पढ़ें..............

वार्मअप मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से हराया

calender
10 October 2022, 03:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो