Krunal Pandya पत्नी पंखुरी शर्मा ने बेबी बॉय कविरी का किया स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुरी शर्मा को रविवार, 24 जुलाई को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला। क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपनी और पत्नी की तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों ने एक नवजात बच्चे को पकड़ रखा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुरी शर्मा को रविवार, 24 जुलाई को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला। क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपनी और पत्नी की तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों ने एक नवजात बच्चे को पकड़ रखा है। क्रुणाल पांड्या ने अपने पहले बच्चे के नाम का भी खुलासा किया। उनके बच्चे का नाम कविर क्रुणाल पांड्या है। तस्वीर में भारत के क्रिकेटर और उनकी पत्नी नवजात को गले लगा रहे थे और इस तस्वीर पर उनके लिए बधाई संदेश आ रहे हैं।

 

कई सालों तक डेटिंग करने के बाद कुणाल ने दिसंबर 2017 में पंखुड़ी शर्मा से शादी की। पंखुरी को अक्सर भारत और इंडियन प्रीमियर लीग मैचों के दौरान अपने पति के लिए चीयर करते हुए स्टेडियम में देखा गया है।

 

विशेष रूप से क्रुणाल अपने भतीजे अगस्त्य अपने छोटे भाई हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के बेटे से काफी प्यार करते हैं। क्रुणाल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अगस्त्य की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

calender
24 July 2022, 04:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो