देखिए रवींद्र जडेजा के शाही महल जैसे बंगले की तस्वीरें

पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के लिए मैच विनर खिलाड़ी के तौर पर उभरे हैं। इसलिए उनकी गिनती दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडरों में होती है।

Vishal Rana
Vishal Rana

पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के लिए मैच विनर खिलाड़ी के तौर पर उभरे हैं। इसलिए उनकी गिनती दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडरों में होती है। वैसे आज हम जडेजा के क्रिकेट प्रदर्शन के बारे में बात नहीं करेंगे बल्कि उनके शाही महल जैसे बंगले के बारे में बात करेंगे। जडेजा गुजरात के जामनगर के रहने वाले है। जहां उनका महल जैसा बंगला है।

जामनगर में रवींद्र जडेजा का 4 मंजिला बंगला है। जिसको लेकर भी जडेजा काफी चर्चाओं में रहते है। जडेजा के बंगले का लुक किसी शाही महल जैसा है। बाहर जो मैन दरवाजा है वो भी बहुत बड़ा है। बंगले के अंदर झूमर, पुराना कीमती फर्नीचर जैसे समान है। उनके घर के अंदर एक से बढ़कर एक सजावटी सामान है।

बंगले के अंदर का नजरिया देखने लायक होता है। अगर आप पहली बार उनके बंगले में जाएंगे तो आपकों किसी महल जैसी फीलिंग आएगी।

जडेजा को कई बार उनके बंगले के अंदर की तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया है।

इस दौरान उनके लिविंग रूम की तस्वीरें भी देखने को मिली है। तस्वीरों में देख सकते है कि उनके लिविंग रूम में एक आलिशान सोफा है। जो एक दम से शाही एहसास देता है।

जडेजा के पास एक 'मि. जड्डू फार्म हाउस' भी है। अपने फार्म हाउस में जडेजा ज्यादातर अपने घोड़ों के साथ समय बिताते है। जिसकी वे सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते है।

और पढ़ें....

आखिर सहवाग ने क्यों कहा, 'आशीष नेहरा PM बनने की तैयारी में'?

calender
11 August 2022, 06:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो