MS DHONI का बेटी जीवा के साथ खेलते हुए वीडियो हो रहा है वायरल

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी का जानवरों के प्रति प्रेम जगजाहिर है। उनके रांची फार्महाउस में पहले से ही कई पालतू जानवर हैं, जिनमें टट्टू से लेकर कुत्ते, तोते से लेकर बकरियां शामिल हैं। उसने बत्तखों के रूप में अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी का जानवरों के प्रति प्रेम जगजाहिर है। उनके रांची फार्महाउस में पहले से ही कई पालतू जानवर हैं, जिनमें टट्टू से लेकर कुत्ते, तोते से लेकर बकरियां शामिल हैं। उसने बत्तखों के रूप में अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ा है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान की बेटी जीवा धोनी ने बत्तखों के साथ खेलते हुए एक वीडियो साझा किया।

उन्होंने 17 जून (शुक्रवार) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया। कुछ दिन पहले धोनी की पत्नी साक्षी ने फार्महाउस पर बकरियों का वीडियो शेयर किया था। उन्होंने अपनी रील पर वीडियो शेयर किया और रील में एक बकरी कैमरे के बेहद करीब आ जाती है और कुछ देर ऐसे पोज देता है जैसे उसे पता हो कि यह इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

धोनी के घर में कई कुत्तों के अलावा एक टट्टू भी है। हमने एमएस के अपने पोनी के साथ दौड़ते हुए वीडियो देखे हैं। उन्होंने अपनी बेटी जीवा को उनके पिछले जन्मदिन पर एक पोनी भी गिफ्ट की है। साक्षी के वीडियो में उनके प्रशंसक एमएस को और देखना चाहते हैं, लेकिन दुख की बात है कि वह अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए नए वीडियो का हिस्सा नहीं हैं।

calender
17 June 2022, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो