WPL Auction 2023: RCB में जाने के साथ हीं स्मृति की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, देखिए वीडियो

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका में टी20 विश्व कप खेल रही है तो आज टीम की भी खिलाड़ी एक साथ ऑक्शन का लाइव प्रसारण देख रही थी इस दौरान स्मृति मंधाना भी वहां मौजूद थी और जैसे उनपर 3.40 करोड़ रुपये खर्च करके रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी टीम में शामिल किया तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और वे बाकी सभी खिलाड़ियों के साथ झूम उठी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

WPL Auction 2023: इस साल पहली बार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) महिला प्रीमियर लीग (WPL) का आयोजन करने जा रही है जिसके लिए आज मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में खिलाड़ियों पर बोली लगाई जी रही है। अभी तक महिला प्रीमियर लीग (WPL) के ऑक्शन में स्मृति मंधाना अभी तक सबसे महंगी बिकी है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मंधाना को 3.40 करोड़ रुपये खर्च करके अपनी टीम में शामिल कर लिया है।

दरअसल भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका में टी20 विश्व कप खेल रही है तो आज टीम की भी खिलाड़ी एक साथ ऑक्शन का लाइव प्रसारण देख रही थी इस दौरान स्मृति मंधाना भी वहां मौजूद थी और जैसे उनपर 3.40 करोड़ रुपये खर्च करके रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी टीम में शामिल किया तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और वे बाकी सभी खिलाड़ियों के साथ झूम उठी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। बता दें, इस ऑक्शन में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच स्मृति मंधाना को खरीदने के लिए जमकर टक्कर देखने को मिली। मंधाना की बेस प्राइज 50 लाख रुपये थी और उनपर पहली बोली मुंबई इंडियंस ने लगाई थी लेकिन आखिर में बाजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मारी। सूत्रों के मुताबिक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मंधाना को इस सीजन में कप्तानी भी सौंप सकती है।

बता दें, स्मृति मंधाना को टी20 क्रिकेट का काफी अनुभव है उन्होंने भारतीय टीम के लिए अभी तक 112 टी20 मैच खेले है और टी20 क्रिकेट में उनका बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट 123 से उपर का है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाली वीमेंस बिग बैश लीग में मंधाना के काफी क्रिकेट खेला है इस लीग में उन्होंने 38 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 780 रन बनाए है।

calender
13 February 2023, 05:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो