Ambati Rayudu: अंबाती रायडू का एक और यू-टर्न, ILT20 में मुंबई इंडियंस की जर्सी में आएंगे नजर

Ambati Rayudu: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने पिछले दिनों राजनीति में कदम रखा था. रायडू 28 दिसंबर 2023 को आंध्र प्रदेश की YSRCP में शामिल हुए थे. लेकिन सिर्फ 10 दिनों के बाद ही रायडू ने अपने फैसले से हर किसी को हैरान कर दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ambati Rayudu To Play For MI Emirates: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने पिछले दिनों राजनीति में कदम रखा था. रायडू 28 दिसंबर 2023 को आंध्र प्रदेश की युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) में शामिल हुए थे. लेकिन सिर्फ 10 दिनों के बाद ही रायडू ने अपने फैसले से हर किसी को हैरान कर दिया है. दरअसल अंबाती रायडू ने राजनीति से ब्रेक लेने की बात कही है.

हालांकि, अंबाती रायडू ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि मैंने युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी छोड़ने और कुछ दिनों के लिए राजनीति से बाहर रहने का निर्णय लिया है.

अंबाती रायडू ने राजनीति से ब्रेक लेने की बताई वजह -

बता दें कि अंबाती रायडू एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगे. अंबाती रायडू यूएई की लीग इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) में खेलते हुए नजर आएंगे. इस लीग में अंबाती रायडू मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा होंगे. वहीं अंबाती रायडू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अंबाती रायडू ने लिखा है कि, "मैं अंबाती रायडू 20 जनवरी से दुबई में होने वाली ILT20 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलूंगा. इसके लिए मुझे पेशेवर खेल खेलते हुए राजनीतिक रूप से गैर-संबद्ध होना बेहद आवश्यक है." दरअसल अंबाती रायडू ने अपने इस फैसले ने सबको चौंका दिया है, क्योंकि महज 10 दिन पहले ही उन्होंने राजनीति में कदम रखा था.

ILT20 का शेड्यूल -

आपको बता दें कि ILT20 की शुरुआत 19 जनवरी से हो रही है. हालांकि, इस लीग में मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी एमआई एमिरेट्स अपना पहला मुकाबला दुबई कैपिटल्स के खिलाफ 20 जनवरी को खेलेगी.

इस टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी, जबकि इस सीजन में कुल 34 मुकाबले खेले जाएंगे. ILT20 का खिताबी मुकाबला 17 फरवरी को खेला जाएगा. वहीं अंबाती रायडू के अलावा ड्वेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड, ट्रेंट बोल्ट, कुसल परेरा और कोरी एंडरसन जैसे खिलाड़ी एमआई एमिरेट्स का हिस्सा होंगे.

calender
08 January 2024, 04:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो