कुर्बानी के बकरे हाजिर हों... PAK टीम की बकरीद को लेकर उड़ाई जा रही जमकर खिल्ली

T20 World Cup 2024: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम वर्ल्डकप से बाहर हो गई है. ग्रुप A भारत और अमेरिकी ने सुपर-8 में जगह बना ली है. इसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम को लेकर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं. टीम का मज़ाक उड़ाने और ट्रोल करने में ना सिर्फ फैंस बल्कि पूर्व दिग्गज भी मौजूद हैं. मोहम्मद हफीज़ ने ट्वीट करते हुए बकरीद के साथ खिलाड़ियों को ट्रोल किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए टी-20 वर्ल्डकप 2024 एक बुरे सपने से कम नहीं रहा. पहले ही मैच में अमेरिकी जैसी कमजोर टीम से शिकस्त, उसके बाद भारत के सामने शर्मनाक हार से फैंस मायूस चल रहे हैं. साथ ही आयरलैंड और अमेरिका का मैच बारिश की वजह से रद्द होने की वजह से पाकिस्तान सुपर-8 से बाहर हो गया है. ऐसे में फैंस और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों का गुस्सा चरम पहुंच गया है. क्योंकि जिस ग्रुप में पाकिस्तान है उस ग्रुप से भारत के अलावा 17वीं रैंकिंग वाली टीम सुपर-8 में पहुंची है. ऐसे टीम को लेकर लोगों का गुस्सा और भी ज्यादा निकल रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पाकिस्तान के कप्तान समेत सभी खिलाड़ियों को निशाना बनाया जा रहा है. साथ ही ईद अल अज़़हा से भी जोड़कर मीम्स बन रहे हैं. पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद हफीज़ ने ट्वीट करते हुए लिखा,"कुर्बानी के जानवर हाजिर हों." हफीज कहते हैं कि उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान क्रिकेट की त्रासदी यह है कि शीर्ष अधिकारी श्रेय तो लेते हैं लेकिन जिम्मेदारी नहीं लेते. इसके अलावा कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कुर्बानी का गोश्त खाना था इसलिए वो जल्दी-जल्दी बाकी टीमों से हारकर ईद से पहले अपने देश पहुंच रहे हैं.

कप्तान बदलना होगा:

जियो न्यूज के कार्यक्रम में बात करते हुए पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने मांग की है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम से अनफिट और उम्रदराज खिलाड़ियों को बाहर किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि सबसे पहले सभी फॉर्मेट में कप्तान बदलना होगा, घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वालों को टीम में आगे लाना होगा. 

PCB चेयरमैन पर नजर:

राष्ट्रीय क्रिकेटर अहमद शहजाद ने लिखा कि योग्य टीमों ने सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है, अगर आप ये सोचकर बैठे हुए हैं कि आयरलैंड की टीम किसी टीम को हरा दे यकीनन आप क्वॉलिफाई के हकदार नहीं हैं. उन्होंने आगे लिखा कि यह मत सोचिए कि 'कुदरत का निज़ाम' (प्रकृति की व्यवस्था) उन लोगों के लिए भी काम करती है जो योग्य नहीं हैं और खुद को सुधारने के लिए तैयार नहीं हैं. अहमद शहजाद ने लिखा कि अब सबकी निगाहें पीसीबी चेयरमैन पर हैं.

calender
15 June 2024, 12:52 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो