Duleep Trophy 2023: दिलीप ट्रॉफी का सेमीफाइनल मुकाबला देखने पहुंचे हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत, फैंस ने दी प्रतिक्रियाएं

Duleep Trophy 2023: हार्दिक पांड्या इस सीरीज से पहले बैंगलोर में दिलीप ट्रॉफी 2023 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला देखने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ ऋषभ पंत भी थे. सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Duleep Trophy 2023: 12 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी. टेस्ट सीरीज के बाद वनडे और टी20 सीरीज खेली जानी है. हार्दिक पांड्या को टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है, साथ ही हार्दिक वनडे टीम का भी हिस्सा हैं.

हार्दिक पांड्या इस सीरीज से पहले बैंगलोर में दिलीप ट्रॉफी 2023 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला देखने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ ऋषभ पंत भी थे. सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

गौरतलब हो कि ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर हैं. अब पंत कमबैक की तैयारी कर रहे हैं. ऋषभ पंत NCA (नेशनल क्रिकेट एकेडमी) में वापसी की तैयारी में जुटे हुए हैं. वे पांड्या के साथ दिलीप ट्रॉफी का सेमीफाइनल मुकाबला देखने पहुंचे. पंत को पांड्या के साथ देख फैंस उनकी जल्द वापसी की उम्मीद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इन दोनों की कई तस्वीरें शेयर की गई हैं. ऋषभ पंत के कुछ फैंस ने ट्वीट कर उनकी जल्द वापसी की उम्मीद भी जताई है. हार्दिक पांड्या फिलहाल ब्रेक पर हैं. लेकिन जल्द ही वे वेस्टइंडीज के लिए रवाना होंगे. हार्दिक भारत की वनडे और टी20 टीम का हिस्सा हैं.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. इसका पहला मुकाबला 27 जुलाई को बारबाडोस में खेला जाएगा. इसके बाद 29 जुलाई और 1 अगस्त को मुकाबला खेला जाएगा. भारतीय टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. टी20 सीरीज का आगाज 3 अगस्त से होगा.

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम -

ईशान किशन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, अवेश खान, मुकेश कुमार.

calender
09 July 2023, 02:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो