Axar Patel Birthday: दादी की मौत ने बदल दी अक्षर पटेल की जिंदगी, फिर पापा की इस आखिरी ख्वाहिश को किया पूरा

Axar Patel Birthday: आज भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल अपना 30वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. आज अक्षर पटेल अपना 30 साल के हो गए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Happy Birthday Axar Patel: आज भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल अपना 30वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. आज अक्षर पटेल अपना 30 साल के हो गए हैं. अक्षर का जन्म 20 जनवरी 1994 को हुआ था. भारतीय क्रिकेट टीम के अलावा अक्षर पटेल इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस जैसी टीमों के लिए खेल चुके हैं.

लेकिन अक्षर पटेल के लिए यहां तक पहुंचना बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है. प्रोफेशनल करियर के अलावा भी अक्षर निजी समस्याओं से जूझते रहे, लेकिन इन परेशानियों को उन्होंने कभी अपनी राह का रोड़ा नहीं बनने दिया.

जमकर वायरल हो रहा अक्षर वीडियो -

बता दें कि अक्षर पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में अक्षर पटेल अपने सफर के बारे में बातचीत कर रहे हैं. इस वीडियो में अक्षर पटेल यह बता रहे हैं कि उनकी दादी को हार्ट अटैक आया था. जिससे उनका निधन हो गया, फिर पापा का फोन आया, लेकिन मैं अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच सका. इसके बाद पापा ने कहा कि दादी की बड़ी ख्वाहिश थी कि तुझे टीवी पर क्रिकेट खेलते हुए देंखें.

वहीं इस वीडियो में अक्षर पटेल ने आगे कहा कि इसके बाद मैंने पापा से कहा कि भले ही एक मैच ही खेलूं, लेकिन भारत के लिए ब्लू टी-शर्ट में जरूर खेलूंगा. बहरहाल सोशल मीडिया पर अक्षर पटेल का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अक्षर पटेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.

वहीं अगर अक्षर पटेल के क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो उन्होंने भारत के लिए अब तक 12 टेस्ट मैच, 57 वनडे मैचों के अलावा 52 टी20 मैच खेले हैं. इसके अलावा अक्षर पटेल 136 इंडियन प्रीमियर लीग मैच भी खेल चुके हैं. अक्षर पटेल इस समय पर भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं.

calender
20 January 2024, 07:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो