Harmanpreet Kaur: ICC ने हरमनप्रीत कौर को दिया झटका, भारतीय महिला टीम की कप्तान पर लगा 2 मैचों का बैन

Harmanpreet Kaur Ban: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में अंपायरिंग के स्तर पर सवाल उठाने और बांग्लादेश की कप्तान के साथ खराब व्यवहार के लिए भारतीय महिला टीम की कप्तान पर ICC ने बड़ा फैसला लिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Harmanpreet Kaur Ban: भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को ICC (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) ने बड़ा झटका दिया है. दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में अंपायरिंग के स्तर पर सवाल उठाने और बांग्लादेश की कप्तान के साथ खराब व्यवहार के लिए भारतीय महिला टीम की कप्तान पर ICC ने बड़ा फैसला लिया है. ICC ने 2 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों के लिए हरमनप्रीत कौर पर बैन लगा दिया है. अब भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर भारत के आने वाले 2 मुकाबलों में खेलते हुए नजर नहीं आएंगी. 

भारतीय महिला टीम की कप्तान पर ICC का बड़ा एक्शन -

गौरतलब हो कि बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में अंपायर द्वारा आउट करार दिए जाने के बाद हरमनप्रीत कौर ने गुस्से में अपना बल्ला स्टंप पर दे मारा था. इसके साथ ही मुकाबला समाप्त होने के बाद हरमनप्रीत कौर ने अंपायरिंग के स्तर पर भी सवाल उठाया था और इसके बाद वह ट्रॉफी लेते समय वह बांग्लादेश की कप्तान से भी खराब व्यवहार करते हुए नजर आई थीं.

जिसके बाद हरमनप्रीत कौर की काफी आलोचना हो रही है. बहरहाल अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने भारतीय कप्तान पर बड़ा एक्शन लिया है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने हरमनप्रीत कौर को 2 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों के लिए बैन कर दिया है. अब भारत के आने वाले दो मुकाबलों में हरमनप्रीत कौर खेलते हुए नजर नहीं आएंगी.

calender
25 July 2023, 07:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो