World Cup 2023: ICC ने लॉन्च किया विश्व कप का एंथम 'दिल जश्न बोले', रणवीर सिंह और धनश्री वर्मा ने लूट ली महफिल

World Cup 2023: ICC क्रिकेट विश्व कप 2023 शुरू होने में कुछ ही दिनों का समय शेष है. ऐसे में ICC ने इस मेगा इवेंट का आधिकारिक एंथम 'दिल जश्न बोले' जारी कर दिया है. इस एंथम को बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार प्रीतम ने तैयार किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

ICC World Cup 2023 Anthem: ICC क्रिकेट विश्व कप 2023 शुरू होने में कुछ ही दिनों का समय शेष है. ऐसे में ICC ने इस मेगा इवेंट का आधिकारिक एंथम 'दिल जश्न बोले' जारी कर दिया है. इस एंथम को बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार प्रीतम ने तैयार किया है. इसमें एक्टर रणवीर सिंह की मौजूदगी चार चांद लगा रही है.

वहीं प्रीतम और रणवीर सिंह की जोड़ी इस एंथम में धमाल मचाते हुए नजर आ रही है. ICC द्वारा शेयर किए गए वनडे विश्व कप के एंथम सॉन्ग की वीडियो में रणवीर सिंह ब्लू शर्ट, मैरून रंग का ब्लेजर और मैचिंग हैट पहने हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सभी 10 देशों की जर्सी पहने फैंस भी नजर आ रहे हैं.

बता दें कि वीडियो की शुरुआत एक ट्रेन से होती है. वीडियो में रणवीर सिंह को ट्रेन के अंदर दिखाया गया है, जहां रणवीर एक बच्चे से पूछते हैं कि बेटा आप फैन नहीं हो क्या? रणवीर के सवाल के बाद बच्चा पूछता है कि फैन होने का मतलब क्या होता है.

पूरा एंथम एक ट्रेन पर दर्शाया गया है, एंथम में युजवेंद्र चहल की पत्नी भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं. रणवीर सिंह और प्रीतम ट्रेन की छत पर भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

गौरतलब हो कि वनडे विश्व कप 2023 का आगाज गुरुवार 5 अक्टूबर से होना है और इसका फाइनल मुकाबला रविवार 19 नवंबर को खेला जाएगा. वनडे विश्व कप का पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से करेगी.

calender
20 September 2023, 05:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो