Indian Team: जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट, इस सीरीज में हो सकती है वापसी

Indian Team: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. दोनों ही खिलाड़ियों ने नेट अभ्यास शुरू कर दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Indian Team: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. दोनों ही खिलाड़ियों ने नेट अभ्यास शुरू कर दिया है. बुमराह अपनी फुल फिटनेस पाने की राह पर हैं और वे अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ होने वाली व्हाइट बॉल सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

बुमराह इन दिनों NCA (नेशनल क्रिकेट अकेडमी) में मौजूद हैं, जहां धीरे-धीरे वो अपना वर्कलोड बढ़ा रहे हैं. वहीं श्रेयस अय्यर भी ऐसा ही कर रहे हैं. एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह दोनों ही खिलाड़ियों की आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के जरिए भारतीय टीम में वापसी हो सकती है.

जसप्रीत बुमराह ने अपनी बैक इंजरी की वजह से मार्च में सर्जरी करवाई थी. रिपोर्ट में बताया गया है कि बुमराह ने पिछले महीने से गेंदबाजी करना शुरू कर दी थी. बुमराह नेट पर पूरी ताकत से गेंदबाजी करते हुए 8 से 10 ओवर फेंक रहे हैं. वहीं भारतीय टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता जसप्रीत बुमराह को एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा बनाना चाह रहे हैं.

यही वजह है कि वे अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए रवाना हो सकते हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि इस बात का फैसला आने वाले दिनों में लिया जाएगा कि बुमराह आयरलैंड दौरे पर जाएंगे या नहीं. वहीं नेट्स में गेंदबाजी करते हुए बुमराह को किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं हो रही है. बुमराह रोजाना अभ्यास कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि NCA में वे कुछ अभ्यास मुकाबले भी खेल सकते हैं.

श्रेयस अय्यर ने भी शुरू की नेट में बल्लेबाजी -

बता दें कि श्रेयस अय्यर भी नेट्स में अभ्यास शुरू कर चुके हैं. बुमराह के साथ श्रेयस अय्यर भी अगले महीने आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हो सकते हैं. अय्यर भी अपनी बैक इंजरी से जूझ रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें IPL और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भी मिस करना पड़ा था. श्रेयस अय्यर ने इस साल फरवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान बैक पेन की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें भी सर्जरी से गुजरना पड़ा था.

calender
16 July 2023, 09:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो