IND vs WI: रोहित शर्मा ने फनी कैप्शन के साथ शेयर की फोटो, लिखा- 'अनारकली का फोन था, आईसक्रीम खाना बहुत जरूरी है'

IND vs WI: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में पारी और 141 रनों से जीत दर्ज की. इस मुकाबले के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rohit Sharma Photo IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इसके बाद वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी. भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में पारी और 141 रनों से जीत दर्ज की. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है.

इसके साथ रोहित ने दिलचस्प कैप्शन लिखा है. भारतीय कप्तान की इस पर फोटो फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. दरअसल रोहित शर्मा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. इसके साथ रोहित ने कैप्शन लिखा है कि, "अनारकली का फोन था, आईसक्रीम खाना बहुत जरूरी है."

रोहित की इस फोटो को खबर लिखने तक लगभग 65 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की फोटो शेयर करने के साथ लिखा, हां हां आईसक्रीम बेन स्टोक्स. रोहित शर्मा ने कैप्शन में फिल्म बाजीगर का डायलॉग लिखा है. शाहरुख खान की यह फिल्म साल 1993 में रिलीज हुई थी. रोहित शर्मा ने जो डायलॉग लिखा है, वह जॉन लीवर का किरदार काजोल से बोलता है.

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 12 जुलाई से डोमिनिका में खेला गया. अब दूसरा मुकाबला 20 जुलाई से त्रिनिदाद में आयोजित किया जाएगा. इसके बाद वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बारबाडोस में 27 जुलाई से खेला जाएगा. वहीं टी20 सीरीज की शुरुआत 3 अगस्त से होगी, जिसका पहला मुकाबला त्रिनिदाद में खेला जाएगा.

टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम -

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रविंद्र जडेजा, ईशान किशन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, ऋतुराज गायकवाड़, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, नवदीप सैनी, मुकेश कुमार.

Topics

calender
16 July 2023, 08:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो