IPL 2023 RCB vs MI: पहले मुकाबले में मिली शिकस्त से बौखलाए दिखे कप्तान रोहित शर्मा, टीम की लगाई क्लास

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों मिली करारी हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की जमकर क्लास लगाई है। एकतरफा मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से करारी मात देकर सीजन का आगाज धमाकेदार जीत के साथ किया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) के 16वें सीजन का आगाज मुंबई इंडियंस की टीम के लिए निराशाजनक रहा है। मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में हारने का 10 साल का पुराना इतिहास एक बार फिर नहीं बदल पाई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली और फाफ डुप्लेसिस के आगे मुंबई इंडियंस का बॉलिंग अटैक मजाक बनकर रह गया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बेहद आसानी से 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट से मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों मिली हार के बाद फूटा रोहित का गुस्सा -

पहले मुकाबले में मिली करारी शिकस्त के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश नजर आए। रोहित शर्मा ने बल्लेबाजों के साथ- साथ गेंदबाजों को भी आड़े हाथ लिया। रोहित ने कहा कि, "पारी के पहले छह ओवर में हम बल्ले के साथ अच्छी शुरुआत नहीं कर सके हालांकि, तिलक वर्मा और कुछ अन्य बल्लेबाजों ने बेहतरीन पारी खेली, लेकिन इस लक्ष्य का बचाव हमारे गेंदबाज नहीं कर सके। यह पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी।"

मुंबई इंडियंस को पांच बार IPL विजेता बनाने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने आगे कहा कि, "हमने कोई लक्ष्य सेट नहीं किया, लेकिन हमारा प्रदर्शन काबिलियत के मुकाबले आधा भी नहीं रहा उसके बाद भी हम स्कोर बोर्ड पर 170 रन लगाने में कामयाब रहे। शायद 30 से 40 और रन काफी होते।"

रोहित शर्मा ने की तिलक वर्मा की जमकर तारीफ -

रोहित शर्मा ने युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा द्वारा खेली गई धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की खूब जमकर तारीफ की। रोहित ने कहा कि, "तिलक एक पॉजिटिव और काबिल बल्लेबाज (इंसान) हैं। तिलक ने अपनी पारी के दौरान कुछ बहुत शानदार शॉट्स लगाए। सम्मानजनक लक्ष्य तक पहुंचने के लिए तिलक वर्मा को मेरा सलाम।"

तिलक वर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 46 का सामना करते हुए 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से 84 रनों की धमाकेदार पारी खेली, जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस की टीम निर्धारित 20 ओवर में 171 रन के लक्ष्य तक पहुंचने में सफल रही।

calender
03 April 2023, 02:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो