MS Dhoni: विजेता बनने के बाद एक बार फिर माही ने जीता फैंस का दिल, ट्रॉफी लेने के लिए अंबाती रायडू को किया आगे

आईपीएल 2023 का खिताब हासिल कर अब चेन्नई सुपर किंग्स भी संयुक्त रूप से इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा 5 बार विजेता बनने वाली टीम बन गई है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ट्रॉफी लेते समय अंबाती रायडू को आगे कर दिया। धोनी की इस अदा ने सभी फैंस का दिल जीत लिया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 CSK vsGT: चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर सभी का दिल जीतने में कामयाब हुए। धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया। अब चेन्नई सुपर किंग्स भी संयुक्त रूप से इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा 5 बार विजेता बनने वाली टीम बन गई है।

इस शानदार जीत के बाद माही ने अपनी एक और अदा से सभी फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल विजेता बनने के बाद ट्रॉफी लेने के जब बारी आई, तब माही, जडेजा और अंबाती रायडू के साथ ट्रॉफी लेने पहुंचे और माही ने ट्रॉफी लेने के लिए अंबाती रायडू को आगे कर दिया। इसके अलावा दूसरी तरफ मौजूद रवींद्र जडेजा ने भी ट्रॉफी को हाथ लगाया। इस दौरान माही एक साइड में ही खड़े रहे। माही ने बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड) अध्यक्ष रोजर बिन्नी से हाथ मिलाया।

यह वीडियो आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से शेयर किया गया। इस वीडियो में आगे दिखाया गया कि ट्रॉफी को हवा में उठाकर टीम के सभी खिलाड़ी जश्न मना रहे हैं। इस समय भी महेंद्र सिंह धोनी पीछे एक साइड में ही खड़े रहे। फिर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ट्रॉफी पकड़कर पांचवीं बार विजेता बनने का इशारा करते हैं।

चेन्नई के सभी खिलाड़ियों ने ट्रॉफी को हाथ में लेकर तस्वीरें खिंचवाईं। यहां तक कि माही की बेटी जीवा भी ट्रॉफी के साथ नजर आईं, लेकिन माही नहीं। माही ने ट्रॉफी को पूरी तरह से अपनी टीम को सौंप दिया था और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब माही ने ट्रॉफी टीम को दे दी और वो साइड में पीछे खड़े रहे हों, हर बार माही ऐसा ही करते आए हैं।

ग्राउंड्समैन के साथ माही ने खिंचवाईं तस्वीरें -

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि माही चलकर आते हैं और इशारा करते हैं। माही के इस इशारे के बाद ग्राउंड्समैन तस्वीर खिचवाने के लिए माही के पास आ जाते हैं और माही उनके बीच में खड़े होकर तस्वीर खिंचवाते हैं। अपने इस अंदाज से माही हमेशा से ही फैंस को दीवाना बनाते आए हैं और उनकी यही अदाएं फैंस दिल जीत लेती हैं।

calender
30 May 2023, 11:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो