Naveen Ul Haq: नवीन उल हक ने 'मैंगो' स्टोरी पर किया बड़ा खुलासा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Naveen Ul Haq: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच मैदान पर हुई बहस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Naveen Ul Haq On Sweet Mango Story: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच मैदान पर हुई बहस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी नवीन उल हक और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का अहम हिस्सा विराट कोहली के बीच 01 मई 2023 को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में जुबानी जंग देखने को मिली थी.

इस मुकाबले के कुछ दिन बाद नवीन उल हक ने सोशल मीडिया पर स्वीट मैंगों की एक स्टोरी शेयर की थी, इस स्टोरी को फैंस ने कोहली और नवीन के बीच हुए झगड़े से जोड़ दिया था. बता दें कि अब नवीन उल हक ने इस स्टोरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. नवीन ने ये स्टोरी विराट कोहली के साथ हुए झगड़े के कुछ दिन बाद शेयर की थी, जब मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया था.

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली पहले ही ओवर मे आउट होकर पवेलियन लौट गए थे, जिसके बाद नवीन उल हक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकॉउंट पर 'स्वीट मैंगो' की स्टोरी शेयर की थी. वहीं अब इस अफगानी खिलाड़ी ने इस स्टोरी के लेकर कहा कि उससे विराट कोहली का कोई संबंध या ताल्लुक नहीं था. नवीन का यह वीडियो लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने शेयर किया है.

इस वीडियो मे नवीन उल हक ने कहा कि, "मैं 3-4 दिन से मैंगो खाने के लिए बोल रहा था. मैंने धवल भाई (लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के लॉजिस्टिक्स) से बताया कि मैं आम खाना चाहता हूं और उस रात धवल भाई खुद मैंगो लेकर आए. इसलिए मैं टीवी स्क्रीन के सामने बैठकर मैंगो खा रहा था. वहां पर कोई तस्वीर या फिर विराट कोहली से संबंधित कुछ भी नहीं था, टीवी स्क्रीन पर मुंबई इंडियंस का खिलाड़ी मौजूद था. मैंने अपनी स्टोरी सिर्फ 'स्वीट मैंगो' लिखा और लोगों ने उसका कुछ और ही मतलब निकाल लिया."

विश्व कप 2023 के दौरान खत्म हुआ कोहली-नवीन का झगड़ा -

बता दें कि हाल ही में समाप्त हुए एकदिवसीय विश्व कप 2023 में विराट कोहली और नवीन उल हक का झगड़ा खत्म हुआ. विश्व कप मे बुधवार 11 अक्टूबर को भारत और अफगानिस्तान के बीच दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला गया था. इसी मुकाबले के दौरान मैदान पर दोनों खिलाड़ियों ने हाथ मिलाते हुए इस विवाद को समाप्त किया. 

calender
02 December 2023, 05:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो