MK Stalin: नोवाक जोकोविच से फ्लाइट में मिले तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

MK Stalin: सोशल मीडिया पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का एक पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एमके स्टालिन स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MK Stalin & Novak Djokovic: सोशल मीडिया पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का एक पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एमके स्टालिन स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के साथ दिखाई दे रहे हैं. एमके स्टालिन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से यह पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, "आसमान में आश्चर्य, स्पेन के रास्ते में टेनिस के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविच से मुलाकात हुई."

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट -

बता दें कि सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और नोवाक जोकोविच का फोटो जमकर वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

दरअसल तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का खेलों से बेहद लगाव रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के एमके स्टालिन बहुत बड़े फैन हैं. कई मौकों पर एमके स्टालिन यह भी कह चुके हैं कि महेंद्र सिंह धोनी तमिलनाडु के दत्तक पुत्र हैं.

ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए नोवाक जोकोविच -

वहीं पिछले दिनों ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक बड़ा उलटफेर देखने के लिए मिला था. इटली के टेनिस स्टार जानिक सिनर ने 10 बार के विजेता के नोवाक जोकोविच को मात देकर जमकर सुर्खियां बटोरी थी.

जानिक सिनर ने नोवाक जोकोविच को 6-1, 6-2, 6-7 (6), 6-3 से शिकस्त दी थी. वहीं इस जीत के साथ ही जानिक सिनर ने फाइनल में अपनी जगह बना ली थी. जबकि 24 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नोवाक जोकोविच का ऑस्ट्रेलियन ओपन में सफर खत्म हो चुका है.

calender
29 January 2024, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो