Virat Kohli: पूर्व चीफ सिलेक्टर ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'अगर अंजिक्य रहाणे की वापसी हो सकती है तो विराट कोहली फिर से कप्तान क्यों...'

Virat Kohli: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. बहरहाल अब पूर्व चीफ सिलेक्टर एसएसके प्रसाद ने विराट कोहली के फिर से टेस्ट कप्तान बनने पर बयान दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MSK Prasad On Virat Kohli: पिछले दिनों अंजिक्य रहाणे की टेस्ट क्रिकेट में वापसी हुई. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में अंजिक्य रहाणे ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया. वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अंजिक्य रहाणे को भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया है.

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. बहरहाल अब पूर्व चीफ सिलेक्टर एसएसके प्रसाद ने विराट कोहली के फिर से टेस्ट कप्तान बनने पर बयान दिया है.

'विराट कोहली को फिर से टेस्ट टीम का कप्तान क्यों नहीं बनाया जा सकता है?'

पूर्व चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा कि विराट कोहली को फिर से टेस्ट टीम का कप्तान क्यों नहीं बनाया जा सकता है? अगर अंजिक्य रहाणे टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं और उप-कप्तान बन सकते हैं, तो फिर विराट कोहली फिर से कप्तान क्यों नहीं बन सकते हैं?

साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि एक कप्तान के तौर पर विराट कोहली की माइंडसेट क्या है? लेकिन विराट कोहली को फिर से टेस्ट टीम का कप्तान बनाया जा सकता है. गौरतलब है कि एमएसके प्रसाद BCCI के चीफ सिलेक्टर की भूमिका निभा चुके हैं.

विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा बने भारतीय टीम के कप्तान -

बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी के बाद विराट कोहली ने भारतीय टेस्ट टीम की कमान संभाली. टेस्ट कप्तान के रूप में विराट कोहली के आंकड़े काबिल-ए-तारीफ हैं. हालांकि विराट कोहली ने बल्लेबाजी में लगातार उतार-चढ़ाव के बाद टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी. विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को भारतीय टेस्ट टीम का नया कप्तान बनाया गया. इस समय रोहित शर्मा टेस्ट के अलावा वनडे और टी20 फॉर्मेट में भारतीय टीम के कप्तान हैं.

calender
10 July 2023, 08:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो