PAK vs AUS: वॉर्नर और मिचेल मार्श दोनों ने जड़ा शतक, जमकर की पाकिस्तानी गेंदबाजों की कुटाई

PAK vs AUS: विश्व कप का 18वां मुकाबला पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच में खेला जा रहा है. दोनों टीमें बेंगलुरु के चिन्नास्वामी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आमने-सामने हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, PAK vs AUS: विश्व कप का 18वां मुकाबला पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच में खेला जा रहा है. दोनों टीमें बेंगलुरु के चिन्नास्वामी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आमने-सामने हैं. इस मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है. 

लेकिन उनका यह फैसला ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों ने पूरी तरह गलत साबित कर दिया है, क्योंकि पाकिस्तान का हर गेंदबाज कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाजों को आउट करने में नाकाम रहा और दोनों बल्लेबाजों ने शतक लगाकर टीम को मजबूज स्थिति में पहुंचा दिया है.

वॉर्नर और मार्श ने जड़े शानदार शतक -

बता दें कि इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श दोनों ने शतक जड़कर कई कीर्तिमान हासिल कर लिए है. वहीं ख़बर लिखे जाने तक कंगारू टीम ने 48 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 358 रन बना लिए थे.

एक ओर जहां डेविड वॉर्नर ने 124 गेंदों में 14 चौकों और 9 छक्कों की मदद से 163 रन की पारी खेली, तो वहीं मिशेल मार्श ने 108 गेंदों में 10 चौकों और 9 छक्कों की मदद से 121 रनों का योगदान दिया. कंगारू बल्लेबाजों के सामने पाकिस्तान का हर गेंदबाज बेबस नजर आ रहा था.

वहीं पाकिस्तान के फील्डर्स ने भी कंगारू बल्लेबाजों की खूब सहायता की. शुरुआत में ही शाहीन शाह अफरीदी की एक गेंद पर डेविड वॉर्नर ने शॉट लगाया जो कि हवा में गया, लेकिन सर्कल के अंदर मिडल-ऑन पर खड़े खिलाड़ी ने बेहद आसान कैच छोड़ दिया, उसके बाद वॉर्नर ने कोई मौका नहीं दिया और शानदार शतक जड़ा.

वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की गेंदों पर कंगारू बल्लेबाजों ने सबसे ज्यादा रन बनाए कूटे. खबर लिखे जाने तक हारिस रऊफ ने 7 ओवर करते हुए 2 विकेट चटकाए हैं, जिसमें उन्होंने 11.30 की इकोनॉमी रेट से 79 रन खर्च किए थे. वहीं स्पिन गेंदबाज उसामा मीर भी 9 ओवर में 82 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया है. अब देखना यह दिलचस्प रहेगा कि इस मुकाबले में कंगारू टीम पकिस्तान को कितने रनों का लक्ष्य देती है.

calender
20 October 2023, 05:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो