World Cup 2023: कप्तानों का अहमदाबाद होटल में हुआ शानदार स्वागत, बाबर ने की रोहित से मुलाकात, देखें वीडियो

World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने वनडे विश्व कप 2023 के लिए कैप्टन्स डे से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, Captain's Day: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने वनडे विश्व कप 2023 के लिए कैप्टन्स डे से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात की है. वनडे विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच से होने जा रहा है.

जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. बता दें कि बाबर आजम विश्व कप 2023 में कैप्टन्स डे के लिए अहमदाबाद पहुंचे. जिसके बाद होटल बाबर का जोरदार स्वागत किया गया.

कैप्टन्स डे से पहले पाकिस्तानी कप्तान ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से खास मुलाकात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बाबर और रोहित का यह वीडियो पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

कैप्टन्स डे पर सभी कप्तानों का हुआ शानदार स्वागत -

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 के लिए कैप्टन्स डे अहमदाबाद में आयोजित किया गया. जहां पर सभी 10 टीमों के कप्तानों का शानदार तरीके से स्वागत किया गया.

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, पाकिस्तान टीम कप्तान बाबर आजम, इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर, कंगारू टीम के कप्तान पैट कमिंस, न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन, श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका, बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब-अल-हसन, साउथ अफ्रीकी टीम के कप्तान टेम्बा बावुमा, अफगानिस्तान टीम के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी, नीदरलैंड कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने कैप्टन्स डे में हिस्सा लिया.

शनिवार 14 अक्टूबर को खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान महामुकाबला -

गौरतलब हो कि वनडे विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में महामुकाबला खेला जाएगा. हालांकि फैंस इस मुकाबले का इंतजार बेहद बेसब्री के साथ कर रहे हैं.

calender
04 October 2023, 09:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो