World Cup 2023: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, भारत-पाक मैच से पहले सजेगी सितारों की महफिल

World Cup 2023: वनडे विश्व कप 2023 में फैंस को ओपनिंग सेरेमनी देखने का मौका नहीं मिला. लेकिन अब क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs PAK, Arijit Singh In Pre-Match Ceremony: वनडे विश्व कप 2023 में फैंस को ओपनिंग सेरेमनी (उद्घाटन समारोह) देखने का मौका नहीं मिला. लेकिन अब क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल शनिवार 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा.

वहीं भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले फैंस को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह का लाइव परफॉर्मेंस को देखने का अवसर मिल सकता है. हालांकि इस मसले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अरिजीत सिंह का लाइव परफॉर्मेंस -

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान मुकाबला देखने के लिए अहमदाबाद में ब्वहारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज मौजूद होंगे. इसके अलावा BCCI सचिव जय शाह के पिता और गृह मंत्री अमित शाह भी स्टेडियम में मौजूद होंगे.

बहरहाल माना यह जा रहा है कि इस दौरान फैंस को रंगारंग कार्यक्रम देखने के लिए मिल सकता है. वहीं बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह अपनी आवाज और गायिकी से समां बांधते हुए नजर आएंगे. इसके लिए BCCI खास इंतजाम कर रही है.

कब शुरू होगा प्रोग्राम?

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान मुकाबले से ठीक पहले अरिजीत सिंह का प्रोग्राम दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगा. वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला दोपहर 2:00 बजे से खेला जाएगा. बता दें कि भारतीय टीम ने विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी. वहीं पाकिस्तानी टीम ने अब तक 2 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसने नीदरलैंड्स और श्रीलंका को शिकस्त दी है.

गौरतलब हो कि पिछले दिनों एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हुई थी. उस मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से मात दी थी. भारतीय टीम के लिए विराट कोहली और केएल राहुल ने शानदार शतकीय पारी खेली थी.

calender
11 October 2023, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो