WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले विराट कोहली की एक झलक के लिए बेताब नजर आए फैंस, देखें वीडियो

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक भारी संख्या में उमड़ पड़े। इस दौरान सारे प्रशंसक कोहली-कोहली चिल्ला रहे थे। वहीं सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

रोहित शर्मा भले ही भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट (टी20, वनडे, टेस्ट) के कप्तान हों। लेकिन जब बात आती है फैन फॉलोइंग की तब वो विराट कोहली से बहुत ज्यादा पीछे हैं। दरअसल विराट कोहली इस समय में इंग्लैंड में मौजूद हैं, जहां वो ऑस्ट्रेलियाके खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले जमकर अभ्यास कर रहे हैं। इस दौरान किंग कोहली के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक भारी संख्या में उमड़ पड़े। इस दौरान सारे प्रशंसक कोहली-कोहली चिल्ला रहे थे। वहीं सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कोहली के प्रशंसक कोहली-कोहली चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब हो कि ये आईसीसी (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) का 16वां इवेंट (आयोजन) है जिसमें विराट कोहली खेल रहे हैं। जबकि विराट का ये दूसरा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला है, इससे पहले पिछले साल (2022) उनकी ही कप्तानी में भारतीय की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप खिताब के लिए न्यूजीलैंड के साथ टक्कर हुई थी। जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

जिसके बाद विराट कोहली पिछले साल की कड़वी यादें भुलाकर इस साल अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम को खिताब जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना चाहेंगे। किंग कोहली ने कॉन्टिनेंटल कप में शतक के सूखे को खत्म करने में सफलता हासिल की और तब से लेकर अब तक 48 मुकाबलों में 53.21 की औसत से कुल 2235 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने सभी प्रारूपों में 7 शतक जमाए हैं।

फिलहाल वो बेहतरीन लय में है। उन्होंने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में 186 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ तीनों फॉर्मेट को मिलाकर कुल 16 शतक और 24 अर्धशतक लगा चुके हैं। इसका मतलब है कि उन्होंने 40 बार 50 रन से ज्यादा की पारी खेली है।

calender
06 June 2023, 02:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो