WTC Final 2023: श्रीकर भरत बने सुपरमैन, हवा में छलांग लगाकर पकड़ा बेहद शानदार कैच, देखें वीडियो

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया के साथ हो रही है। खिताबी मुकाबले में डेविड वॉर्नर की शानदार पारी का अंत केएस भरत ने बेहद शानदार कैच पकड़ते हुए किया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

WTC Final 2023 IND vs AUS: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला लंदन द ओवल स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की अच्छी शुरुआत रही। भारतीय ने 76 रनों के स्कोर में 3 विकेट ले हासिल कर लिए थे। डेविड वॉर्नर के रूप में कंगारू टीम का दूसरा विकेट गिरा।

शार्दुल ठाकुर ने डेविड वार्नर को पवेलियन की राह दिखाई। केएस भरत ने वॉर्नर का कैच पकड़ा, यह कैच बहुत ही कठिन था। इस कैच के लिए केएस भरत की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हो रही है। दरअसल कंगारू टीम की पारी के दौरान भारत की तरफ से 22वां ओवर शार्दुल ठाकुर लेकर आए। वॉर्नर ने इस ओवर की चौथी गेंद पर शॉट खेलना चाहा, बता दें कि गेंद विकेटकीपर से थोड़ा दूर गिरने वाली थी।

भरत ने गेंद को पकड़ने के लिए हवा में छलांग लगाई और मुश्किल कैच आसान बनाते हुए शानदार तरीके पकड़ लिया। भरत द्वारा पकड़े गए इस कैच की जमकर तारीफ हो रही है। भरत के कैच से भारतीय टीम पर मंडरा रहा एक बड़ा खतरा टल गया। डेविड वॉर्नर क्रीज पर सेट हो चुके थे और 43 रन के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन शार्दुल ठाकुर और केएस भरत दोनों ने मिलकर पवेलियन की राह दिखाई।

सोशल मीडिया पर केएस भरत के कई वीडियो और फोटो शेयर किए गए हैं। भरत की जमकर तारीफ भी हो रही है, खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 50 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 169 रन बना लिए थे। स्टीव स्मिथ 33 रन और ट्रेविस हेड 59 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इससे पहले उस्मान ख्वाजा बिना खाता खोले ही आउट हुए, मार्नस लाबुशेन 26 रन और डेविड वॉर्नर 43 रन बनाकर पवेलियन वापस लौटे।

calender
07 June 2023, 08:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो