दिल्ली की बेटी को इंसाफ़ दिलाने के लिए आप ने निकाला कैंडल मार्च

राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के कंझावला में कार से घसीटे जाने के कारण 20 साल की लड़की की मौत हो गई थी। आम आदमी पार्टी ने पीड़िता अंजलि सिंह के लिए न्याय की मांग को लेकर बुधवार को मध्य दिल्ली में कैंडल मार्च निकाला। आप के कई नेता और कार्यकर्ता जंतर-मंतर पर मोमबत्तियां और बैनर लेकर जमा हुए, जिन पर लिखा था, 'दिल्ली की बेटी को इंसाफ दो'।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के कंझावला में कार से घसीटे जाने के कारण 20 साल की लड़की की मौत हो गई थी। आम आदमी पार्टी ने पीड़िता अंजलि सिंह के लिए न्याय की मांग को लेकर बुधवार को मध्य दिल्ली में कैंडल मार्च निकाला। आप के कई नेता और कार्यकर्ता जंतर-मंतर पर मोमबत्तियां और बैनर लेकर जमा हुए, जिन पर लिखा था, 'दिल्ली की बेटी को इंसाफ दो'।

आम आदमी पार्टी लगातार इस मामले को लेकर भाजपा पर आरोप लगा रही है। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने इस दौरान आरोप लगाया कि इस मामले में एक आरोपी भाजपा से जुड़ा हुआ है और भाजपा उसे बचाने का प्रयास कर रही है।

हालांकि इस आरोप को लेकर भाजपा के एक वरिष्ठ नेता कहा था कि आरोपी मनोज मित्तल (27) सुल्तानपुरी इलाके का पार्टी पदाधिकारी है और सिर्फ चार दिन पहले उसकी पद पर नियुक्ति हुई थी, बहुत लंबे समय से वह भाजपा से जुड़ा नहीं रहा है।

आप के वरिष्ठ नेता ने दिल्ली पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए आरोप लगाया कि नए साल के लिए अतिरिक्त सुरक्षा उपायों के बारे में नोटिस जारी करने के बावजूद पुलिस शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल रही।

calender
04 January 2023, 09:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो