अमृतसर: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, BSF ने एक और ड्रोन किया ढेर

अमृतसर के राजातल गांव के पास से बीएसएफ कर्मियों को 25 दिसंबर की रात ड्रोन की आवाज सुनाई दी। इसके बाद बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स(BSF) के जवान अलर्ट हो गए। उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए ड्रोन पर फायरिंग की और उसे मार गिराया।

Shruti Singh
Shruti Singh

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने एक बार फिर पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया है। दरअसल, पाकिस्तान की ओर से लगातार पंजाब के अमृतसर में ड्रोन के जरिए घुसपैठ की कोशिश जारी है। लेकिन BSF के जवान पाकिस्तान की इस नापाक हरकत को मुंह तोड़ जवाब दे रहे है। बता दें कि बीती रात जवानों ने अमृतसर के बॉर्डर इलाके के पास एक और संदिग्ध ड्रोन को ढेर किया है।

जानकारी के मुताबिक, अमृतसर के राजातल गांव के पास से बीएसएफ कर्मियों को 25 दिसंबर की रात ड्रोन की आवाज सुनाई दी। इसके बाद बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स(BSF) के जवान अलर्ट हो गए। उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए ड्रोन पर फायरिंग की और उसे मार गिराया। इसके बाद BSF के जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया और उन्होंने खेत से ड्रोन को बरामद किया।

नहीं रुक रहीं सीमापार से साजिशें

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार अमृतसर में ड्रोन एक्टिविटी देखी गई है। बीएसएफ ने शुक्रवार (23 दिसंबर) को भी पंजाब के अमृतसर सेक्टर में पाकिस्तान सीमा से भारत में प्रवेश करने वाले एक पाकिस्तानी ड्रोन को ढेर किया था। भारतीय सेना के जवान लगातार पाकिस्तान की नापाक कोशिश पर पानी फेरने का काम बखूबी कर रहे है।

calender
26 December 2022, 12:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो