भाजपा नेता को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

भाजपा नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले राजस्थान के युवक कन्हैया की हत्या के बाद अब रुड़की में भाजपा के एक नेता को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद फोन पर धमकी देने वाले के खिलाफ

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भाजपा नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले राजस्थान के युवक कन्हैया की हत्या के बाद अब रुड़की में भाजपा के एक नेता को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद फोन पर धमकी देने वाले के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। जानकारी के मुताबिक बुधवार को रुड़की में भाजपा नेता गौरव त्यागी ने कई पदाधिकारियों के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को एक तहरीर दी, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने पिछले दिनों नूपुर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया में कुछ पोस्ट लिखी थी। इसके बाद अब लगातार उन्हें कई अलग अलग नम्बर से फोन कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

गौरव त्यागी ने बताया कि पहले भी वह इस संबंध में पुलिस को सूचना दे चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बताया गया कि उदयपुर में हुई कन्हैया की हत्या के बाद से गौरव के परिवार वाले उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। इसको लेकर उन्होंने पुलिस से इस सम्बन्ध में गंभीरता से कदम उठाने की मांग की है। गौरतलब है कि पिछले दिनों राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया नाम के एक शख्स की हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि उसे भी नूपुर शर्मा के पक्ष में टिप्पणी करने पर जान से मारने की धमकी मिली थी।

calender
29 June 2022, 03:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो