पंजाब में हाड़ कंपाने वाली ठंड का कहर, बठिंडा रहा सबसे ज्यादा सर्द, आगे क्या होगा?

पंजाब में सर्दी का सितम जारी है। बठिंडा में न्यूनतम तापमान 1.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो पूरे पंजाब में सबसे कम रिकॉर्ड किया गया। वहीं मौसम विभाग का कहना है कि 29 दिसंबर को पश्चिमी विक्षोभ की वजह से कुछ इलाकों में बूंदाबांदी हो सकती है। ऐसे

Shruti Singh
Shruti Singh

पंजाब के कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड और घने कोहरे का प्रकोप जारी है। लगातार बढ़ रही ठंड के वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है। वहीं शीतलहर और कोहरे की वजह से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। एक तरफ जहां पहाड़ों पर बर्फ की चादर बिछनी शुरू हो गई है। वहीं इस बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों पर पड़ रहा है।

बठिंडा रहा सबसे ठंडा

पंजाब में सर्दी का सितम जारी है। बठिंडा में न्यूनतम तापमान 1.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो पूरे पंजाब में सबसे कम रिकॉर्ड किया गया। वहीं मौसम विभाग का कहना है कि 29 दिसंबर को पश्चिमी विक्षोभ की वजह से कुछ इलाकों में बूंदाबांदी हो सकती है। ऐसे में लोगों को फिलहाल ठंड के कहर से राहत मिलने के कोई आसार नही है।

नए साल में पड़ेगी कड़ाके की ठंड

मौसम विभाग का कहना है कि नए साल का आगाज भीषण ठंड के साथ होगा। दरअसल, पहाड़ों पर बारिश और बर्फबारी के बाद बर्फीली हवाएं चलेंगी। इससे तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी और पंजाब में एक बार फिर कोल्ड डे की स्थिति बनेगी।

calender
28 December 2022, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो