छत्तीसगढ़: उपसचिव सौम्या चौरसिया की बढ़ीं मुश्किलें, सरकार ने किया सस्‍पेंड, कोर्ट ने 14 दिन फिर बढ़ाई न्यायिक हिरासत

मनी लान्ड्रिंग और कोयला परिवहन घोटाले में रायपुर सेंट्रल जेल में बंद मुख्यमंत्री कार्यालय की उपसचिव सौम्या चौरसिया की मुश्किलें अब बढ़ती दिखाई दे रही है। बता दें कि सौम्या चौरसिया की न्‍यायिक हिरासत एक बार फिर बढ़ा दी गई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रायपुर, छत्तीसगढ़। मनी लान्ड्रिंग और कोयला परिवहन घोटाले में रायपुर सेंट्रल जेल में बंद मुख्यमंत्री कार्यालय की उपसचिव सौम्या चौरसिया की मुश्किलें अब बढ़ती दिखाई दे रही है। बता दें कि सौम्या चौरसिया की न्‍यायिक हिरासत एक बार फिर बढ़ा दी गई है।

कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर सौम्या चौरसिया को भेज दिया है। अब 2 जनवरी को सौम्या चौरसिया को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं इससे पहले कड़ी सुरक्षा के बीच आज सौम्या चौरसिया को विशेष अदालत में पेश किया गया। जानकारी के अनुसार शासन ने कोयला परिवहन घोटाले और मनी लान्ड्रिंग के आरोपों में सौम्या चौरसिया को निलंबित कर दिया है।

सौम्‍या चौरसिया मुख्यमंत्री कार्यालय की उपसचिव पद पर पदस्‍थ हैं। आपको बता दें कि इस मामले में निलंबित आईएएस समीर बिश्नोई, कोयला कारोबारी लक्ष्मीकांत तिवारी और सुनील अग्रवाल पहले से ही जेल में बंद हैं। इन लोगों को 13 जनवरी को कोर्ट में पेश किया जाना है। इस मामले में ईडी ने 91 संपत्तियों को अटैच किया है, जिनमें करीब 21 संपत्तियां सौम्या चौरसिया से जुड़ी हुईं हैं।

खबरें और भी हैं...

छत्तीसगढ़: नक्सल इलाके में देवदूत बने जवानों ने बचाई गर्भवती की जान, प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला को पहुंचाया अस्‍पताल

 

  •  
calender
19 December 2022, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो