मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- हमारा फोकस लोगों की आय बढ़ाना, समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज नारायणपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक की। बीजापुर में अधिकारियों की बैठक ली।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कोण्डागांव(एजेंसी)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज नारायणपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक की। बीजापुर में अधिकारियों की बैठक ली।

इस दौरान सीएम ने कहा कि हमारा फोकस लोगों की आय बढ़ाना है। उन्हें उत्कृष्ट स्वास्थ्य सुविधाएं और बेहतर शिक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराना है। इस दौरान अधिकारियों को कई अहम निर्देश भी दिए हैं। वहीं लारवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि सरगुजा संभाग में दौरे के दौरान सीएम ने लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की। वहीं अब जगदलपुर संभाग में भी सीएम एक्शन में है। कोंडागांव में फरसगांव विद्युत विभाग के सहायक यंत्री अधिकारी डीके टंण्डन के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार बिमला गांव के ग्रामीणों ने अधिकारी के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज नारायपुर के दौरे पर रहेंगे। सीएम समीक्षा बैठक के बाद नक्सल प्रभावित क्षेत्र मर्दापाल पहुंचे। यहां करीब एक घंटे से अधिक समय तक रहेंगे। सीएम के दौरे को लेकर यहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए हैं। इसके बाद सीएम छोटे डोंगर, मर्दापाल और भानपुरी में लोगों से भेंट मुलाकात करेंगे। वहीं देर शाम रायपुर लौटेंगे।

calender
20 May 2022, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो