CM धामी ने उत्तरायणी कौथिग मेले के शुभारम्भ एवं विभिन्न विकास योजनाओं किया लोकार्पण

उत्तरायणी कौथिग मेले के शुभारम्भ एवं विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सूर्य के उत्तरायण में आने से हमारे सब काम शुरू हो जाते हैं। अच्छे दिनों की शुरूआत होती है, सीधे-सीधे हमे सूर्य का प्रकाश प्राप्त होने लगता है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

चम्पावत। उत्तरायणी कौथिग मेले के शुभारम्भ एवं विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सूर्य के उत्तरायण में आने से हमारे सब काम शुरू हो जाते हैं। अच्छे दिनों की शुरूआत होती है, सीधे-सीधे हमे सूर्य का प्रकाश प्राप्त होने लगता है।

 

साथ ही आगे सीएम धामी ने कहा कि  जहां राम पैदा हुए वहां लंबा कालखंड बीत गया पर एक मंदिर नहीं बना, वहां एक भव्य बनना चाहिए था। हम सबने कहा कि राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। अगर आज वहां मंदिर निर्माण हो रहा है तो किसी और के कालखंड में नहीं बल्कि हमारे PM मोदी के कालखंड में हो रहा है।

उत्तराखंड के टनकपुर में सीएम धामी ने कहा कि देश भर में लोग हरेला पर्व मना रहे हैं। यह हमारे पर्यावरण और प्रकृति के महत्व को दर्शाता है। महोत्सव की शुरुआत हमारे बुजुर्गों ने बहुत पहले की थी और अब पूरे देश में मनाया जा रहा है क्योंकि लोग इसके महत्व को समझते हैं। 

इसे भी पढ़े..........

जोशीमठ में प्रभावित लोगों के पुनर्वास की योजना पर काम कर रही सरकार

calender
15 January 2023, 03:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो