दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को गोरखपुर पहुंचे। वह शुक्रवार को बाबा राघव दास मेडिकल कालेज में आयोजित कार्यक्रम में संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरूआत करेंगे। इसके अलावा भी वह कई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को गोरखपुर पहुंचे। वह शुक्रवार को बाबा राघव दास मेडिकल कालेज में आयोजित कार्यक्रम में संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरूआत करेंगे। इसके अलावा भी वह कई अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ शुक्रवार को देवरिया भी जा सकते हैं। शुक्रवार को ही वह लखनऊ रवाना होगे। गोरखपुर पहुंचने पर भाजपा कार्यकताओं ने हेलीपैड पर योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री गुरुवार को हेलीकाप्टर द्वारा एमपी पालिटेक्निक परिसर पहुंचे और यहां से वे सीधे गोरखनाथ मंदिर चले गए। वज़ह, इसके बाद का कार्यक्रम तय नहीं है। उम्मीद जतायी जा रही है कि वे शाम को अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। शुक्रवार यानी पहली जुलाई की सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता दर्शन में आए लोगों की समस्याओ को सुनेंगे। फिर, बाबा राघवदास (बीआरडी) मेडिकल कालेज में आयोजित कार्यक्रम में संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरूआत करेंगे। दोपहर बाद दो बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

calender
30 June 2022, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो