आपका एक वोट गलत हाथों में गया तो कर्फ्यू सही जगह पड़ा को कांवड़ यात्रा: अमरोहा में बोले CM योगी

अब लोकसभा चुनाव को होने में बहुत कम समय बचा हुआ है. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि एक-एक वोट की कीमत है. साथ ही उन्होंने कहा कि आपका एक वोट देश का नक्शा बदल सकता है.

JBT Desk
JBT Desk

CM Yogi News: देश भर में लोकसभा का चुनाव होने वाला है. जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने- अपने उम्मीदवारों को मैदान मे उतार रही है और साथ ही प्रचार- प्रसार भी तेजी से शुरू हो गया है. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है.

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से एनडीए गठबंधन से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने के लिए पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक वोट की कीमत को समझाया उन्होंने कहा कि एक वोट कर्फ्यू भी लगवा सकता है और एक वोट कावड़ यात्रा भी निकलवा सकता है.

सीएम योगी ने सांसद दानिश अली पर निशाना साधते हुए कहा की 2019 में एक गलत फैसले की वजह से भारत माता की जय बोलने से संकोच करने वाला व्यक्ति आपने सांसद बना दिया , इसीलिए इस बार यह गलती नहीं करनी है और 400 पर का जो नारा है उसको सरकार करना है.

सीएम योगी ने कहा कि 2014 से पहले देश में अराजकता का माहौल था लेकिन अब पूरे देश का मन पूरी दुनिया में बढ़ रहा है , उन्होंने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि हमने 500 सालों का कलंक मिटाकर जो राम मंदिर का निर्माण कराया है उसको विपक्ष के लोग कर सकते थे क्या उन्होंने इसके अलावा विपक्ष पर और भी मामले में जुबानी हमला किया.

अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से एनडीए गठबंधन से भाजपा प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर ने मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम योगी के अमरोहा आने पर धन्यवाद अदा किया उसके अलावा उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी के अमरोहा आने के बाद से भारतीय जनता पार्टी का किसी से कोई मुकाबला नहीं रहा है.

उन्होंने कहा कि भाजपा की हवा चल रही है और इस बार हमें 400 पार करने से कोई नहीं रोक रहा है, उन्होंने नौजवान मतदाता जो पहली बार अपने मत का इस्तेमाल कर रहे हैं उनसे खास अपील की और कहा कि मैं पहली बार अपने वोट का इस्तेमाल करने वाले युवा मतदाताओं के बधाई देता हूं और उनसे अपील करता हूं कि वह लोग देश के हालात देखकर देश में जो विकास कर रहा है उसकी सोच समझ कर वोट करें और अपने वोट को सही दिशा में दें.

calender
29 March 2024, 06:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो