जानलेवा ठंड का कहर , गाजियाबाद में 11 जनवरी तक स्कूल बंद

कक्षा 1 से 8 तक के बच्चों के स्कूल के अवकाश को 11 जनवरी तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Ghazaiabd News : उत्तर भारत में शीतलहर का सितम जारी है। घने कोहरे के साथ बर्फीली हवाएं लोगों के लिए आफत बन गई हैं। दिल्ली-एनसीआर में ठंड कहर बरपा रही है। रोजाना तापमान में गिरावट ने ठिठुरन पैदा कर दी है।

यूपी के गाजियाबाद में स्कूलों की छुट्टी को 11 जनवरी तक बढ़ा दिया है। बता दें BSA का ये आदेश सीबीएसई, आईसीएसई, मदरसा और माध्यमिक बोर्ड के सभी स्कूलों पर लागू होगा।

ठंड के कारण 11 जनवरी तक स्कूल बंद

गाजियाबाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार मिश्र ने ये फैसला लिया किया है। इस फैसले के तहत कक्षा 1 से 8 तक के बच्चों के स्कूल के अवकाश को 11 जनवरी तक के लिए बढ़ा दिया गया है। बता दें कि प्रदेश में बढ़ती ठंड को देखते हुए ये निर्णय लिया गया है।

BSA ने विद्यालय प्रबंधक व प्रधानाचार्य को लिखा पत्र

गाजियाबाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी विनोद शर्मा ने स्कूलों ले किए पत्र जारी करके कहा है कि सभी विद्यालय प्रबंधक व प्रधानाचार्य की जिम्मेदारी है कि किसी भी कार्यक्रम के लिए 8 कक्षा तक के बच्चों को स्कूल न बुलाया जाए। अगर ऐसा हुआ तो उल्लघंन करने वाले के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। आपको बता दें कि 9 से 12 तक के बच्चों को 9 जनवरी से निर्धारित समय के अनुसार स्कूल आना होगा।

मौसम विभाग ने ठंड बढ़ने की जताई संभावना

मौसम विभाग के मुताबिक देश में आने वाले दिनों में ठंड और बढ़ सकती है। आईएमडी ने ठंड और शीतलहर को देखते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

खबरें और भी हैं...

जोशीमठ पर धामी सरकार का बड़ा फैसला, पुनर्वासित होंगे लोग

calender
08 January 2023, 12:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो