धीरेंद्र शास्त्री ने किया खुलासा, कहा जल्द ही करूंगा शादी, लाइव होगा कार्यक्रम

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस बात की घोषणा धीरेंद्र शास्त्री ने सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात में बागेश्वर धाम में लगे दिव्य दरबार में कही। हालांकि, शादी किससे करेंगे और कहां करेंगे, इस बात पर उन्होंने अभी कुछ नहीं कहा

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस बात की घोषणा धीरेंद्र शास्त्री ने सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात में बागेश्वर धाम में लगे दिव्य दरबार में कही। हालांकि, शादी किससे करेंगे और कहां करेंगे, इस बात पर उन्होंने अभी कुछ नहीं कहा।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि शादी जब भी होगी तो उसका टीवी पर सीधा प्रसारण भी होगा। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हमारी शादी की बात चलती रहती है। उन्होंने कहा कि हम कोई साधु-महात्मा नहीं है। हम एक साधारण मनुष्य हैं और बालाजी के चरणों में ही रहते है। हमारी परंपरा में बहुत से महापुरुष गृहस्थ जीवन में रहे हैं और भगवान भी गृहस्थ जीवन में ही प्रकट होते हैं।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वे जल्द ही शादी करेंगे और लोगों को बुलाएंगे। उन्होंने कहा कि अधिक लोगों को नहीं बुला सकते, क्योंकि उनकी व्यवस्थाएं नहीं हो पाएंगी। इसलिए टीवी पर शादी का लाइव प्रसारण किया जाएगा, जिससे सभी लोग शादी में शामिल हो पाएंगे।

धीरेंद्र शास्त्री ने ट्वीट कर कहा है कि हम सब हिंदू एक हों, ऐसी हमारी ईश्वर से प्रार्थना है। उन्होंने कहा हम उसी के लिए कार्य कर रहे। हम जुटे रहेंगे, जब तक तन में प्राण और शरीर में आत्मा रहेगी। हमें अपने इष्ट और गुरुदेव पर पूरा भरोसा है। यह बात बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने छतरपुर जिले में कही है। बागेश्वर धाम के ट्विटर अकाउंट पर उनका वीडियो संदेश है।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रामचरित मानस को अपमानित करने वालों के लिए कहा है कि ऐसे व्यक्ति को जवाब देना चाहिए, ताकि फिर कभी लौटकर के टेढ़ी निगाह से नहीं देखें। ऐसे लोगों को भारत में रहने का अधिकार नहीं है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वीडियो बयान जारी कर कहा, हमारे भारत के संविधान के प्रथम पृष्ठ पर भगवान श्री सीताराम का अंकन है। उन भागवान श्री राम की जीवन गाथा श्री रामचरित मानस, जो हमारे भारत का एक अनूठा ग्रंथ है, उसके प्रति इस तरह का कोई कृत्य किया जाता है, यह असहनीय और यह घोर निंदनीय है।

calender
31 January 2023, 03:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो