फरीदाबाद: सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी कर जीएसटी चोरी करने वाले ट्रक को पकड़ा, किया जीएसटी विभाग के हवाले

फरीदाबाद में इन दिनों लगातार सीएम फ्लाइंग की टीम की तरफ से बड़ी कार्रवाई की जा रही है, बता दें कि बीते दिनों भी फरीदाबाद सीएम फ्लाइंग की टीम ने कई डिपो होल्डर पर भी कार्रवाई की है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता: सुनील चौधरी (फरीदाबाद, हरियाणा)

हरियाणा: फरीदाबाद में इन दिनों लगातार सीएम फ्लाइंग की टीम की तरफ से बड़ी कार्रवाई की जा रही है, बता दें कि बीते दिनों भी फरीदाबाद सीएम फ्लाइंग की टीम ने कई डिपो होल्डर पर भी कार्रवाई की है।

वही आज सूचना के आधार पर दिल्ली से आगरा जा रहे ट्रक को सीएम फ्लाइंग की टीम ने पकड़ा जिसके बाद उसके बिल चेक करने पर जीएसटी चोरी का मामला सामने आया, फिलहाल मौके पर संबंधित विभाग के अधिकारियों को बुलाकर ट्रक और सामान मालिक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

दिनों फरीदाबाद में लगातार सीएम फ्लाइंग की टीम एक्टिव नजर आ रही है लगातार सीएम फ्लाइंग की टीम की तरफ से कभी डिपो होल्डर तो कभी नवजात की खरीद-फरोख्त करने वाले गिरोह पर कार्रवाई की जा रही है इसी कड़ी में आज सीएम फ्लाइंग की टीम की ओर से एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

जिसमें सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने दिल्ली से आगरा परचून का सामान ले जा रहे ट्रक को रुकवा का उसके बिल चेक किए। जिसमें जीएसटी चोरी का संदेह होने पर मौके पर जीएसटी विभाग के अधिकारियों को बुलाया और ट्रक को सीकरी चौकी पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं जानकारी देते हुए सीएम फ्लाइंग के डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि उन्हें गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में परचून का सामान जो कि दिल्ली से आगरा जा रहा है, उसके बिलों में जीएसटी की चोरी है। जिसके आधार पर टीम गठित की गई और सीकरी चौकी के समीप ट्रक को पकड़ा गया।

इसके बाद सामान के बिल चेक किए गए तो वास्तव में ही जीएसटी चोरी का मामला सामने आया। जिसके बाद मौके पर संबंधित विभाग के अधिकारियों को बुलाया और ट्रक मालिक और सामान के मालिक के खिलाफ आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

calender
18 September 2022, 03:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो