बंगाल में NIA की टीम पर दर्ज हो गया FIR, टीएमसी नेता की पत्नी के साथ बदतमीजी का आरोप

पश्चिम बंगाल के भूपतिनगर में NIA की  रेड के दौरान अधिकारियों की टीम पर हमले के बाद सियासत एक बार फिर से गर्म होती नजर आ रही है. इस घटना में संदेशखाली को 2 नाम दिया जा रहा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

पश्चिम बंगाल के भूपतिनगर में NIA की  रेड के दौरान अधिकारियों की टीम पर हमले के बाद सियासत एक बार फिर से गर्म होती नजर आ रही है. इस घटना में संदेशखाली को 2 नाम दिया जा रहा है. एक ओर पीएम मोदी इसको लेकर टीएमसी सरकार को घेरा है तो वहीं दूसरी ओर ममता सरकार हमलावरों के साथ खड़ी है. इस बीच टीएमसी के गिरफ्तार नेता मनोब्रत जना की पत्नी ने NIA के अधिकारियों के खिलाफ एक FIR जर्ज कराई है. इस बात की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है.

पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर NIA टीम और सीआरपीएफ अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज की है. उन्होंने आरोप लगाया कि NIA अधिकारियों ने देर रात उनके घर के दरवाजे तोड़कर छेड़छाड. की. भूपतिनगर में कई धाराओं के तरत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि टीएमसी नेता की पत्नी ने भूपतिनगर पुलिस थाने में दायर कराई अपनी शिकायत में आरोप लगाया की NIA के अधिकारियों ने शनिवार सुबह छापेमारी के दौरान उनके आवास पर तोड़फोन भी की. उन्होंने आगे बताया कि NIA अधिकारियों पर मारपीट करने का आरोप लगाने के संबंध में एक महिला की शिकाय मिलने के बाद हमने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

Tags

calender
07 April 2024, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो