Kanpur: शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, 3 बच्चों समेत 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक दर्दनाक घटना सामने निकल कर आई हैं। रविवार को एक झोपड़ी में आग लग जाने की वजह से 3 बच्चों सहित 5 लोगों की मौत हो गई।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक दर्दनाक घटना सामने निकल कर आई हैं। रविवार को एक झोपड़ी में आग लग जाने की वजह से 3 बच्चों सहित 5 लोगों की मौत हो गई। यह घटना रूरा पुलिस घेरे के हरमऊ बंजाराडेरा गांव में हुई। सतीश कुमार, उनकी पत्नी काजल और उनके तीन बच्चे सो रहे थे, इसी बीच अचानक आग लग गई। आग लगने का कारण शॉर्ट- बताया जा रहा है।

आग में सभी जिंदा जल गए। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया और सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। आग बुझाने का प्रयास करने वाली सतीश की मां भी झुलस गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की खबर मिलते ही वरिष्ठ नागरिक और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी लगाया गया है। एक स्थानीय निवासी ने बताया कि जब सतीश और उसका परिवार सो रहे थे तो छप्पर की छत पर लगे नाइट बल्ब में आग लग गई। इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों से घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने को कहा है।
calender
12 March 2023, 12:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो