हमें माफ कर दीजिए, चालान भरने के लिए पैसा नहीं... मेट्रो में होली और स्कूटी पर स्टंट रील बनाने वाली लड़कियों को पड़ा भारी

उत्तर प्रदेश के नोएडा में जिन लड़कियों का स्कूटी पर स्टंटबाजी और अश्लील तरीके से होली खेलने का वीडियो वायरल हो रहा था. उन पर पुलिस ने एक्शन लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

उत्तर प्रदेश के नोएडा में जिन लड़कियों का स्कूटी पर स्टंटबाजी और अश्लील तरीके से होली खेलने का वीडियो वायरल हो रहा था. उन पर पुलिस ने एक्शन लिया है. होली के मौके पर इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार दो लड़कियां स्ंटटबाजी कर रही है. इस स्कूटी में तीन लोग सवाल हैं. एक यूवक स्कूटी चल रहा है और पीछे बैठी तीन लड़कियां एक- दूसरे को रंग लगा रही है. 

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया और जिस स्कूटी से स्ंटट किया गया उसका तगड़ा चालान किया गया. ट्रैफिक नियम तोड़ने पर पुलिस ने करीब 24 हाजार का चालान काटा है.

प्रीति उत्तराखंड की रहने वाली हैं. वह पढ़ाई या काम नहीं करती, सिर्फ रीलें बनाती है. इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर उनके 2-2 अकाउंट हैं, जिनके कुल 12.90 लाख फॉलोअर्स हैं. 

विनीता भी नोएडा में रहती हैं. रील बनाने की लत के कारण वह ज्यादा दिनों तक नौकरी नहीं कर सकीं. उनके एक वीडियो को 2 लाख व्यूज मिले, जिसके बाद रील्स बनाने में उनकी दिलचस्पी और भी बढ़ गई.

इन दोनों के साथ पीयूष भी हैं, जो दिल्ली के रहने वाले हैं. वह सिर्फ 12वीं पास है और छोटे-मोटे काम करता है. वह उनकी रील शूट करने में उनकी मदद करते हैं.

अब वे कह रहे हैं कि सोशल मीडिया से उनकी इतनी कमाई नहीं होती कि वे स्कूटर का चालान भर सकें. वे माफी मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि वे भविष्य में ऐसी रील नहीं बनाएंगे.

calender
27 March 2024, 05:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो