आगरा में नामी कारोबारी की कंपनी पर आयकर विभाग ने मारा छापा

आगरा में आज आयकर विभाग की टीम द्वारा शहर के नामी कारोबारी गुलाब चंद लधानी के कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई से हड़कंप मच गया। सुबह लगभग 7:30 बजे दिल्ली से करीब 30 से 40 गाड़ियों में आयकर विभाग की

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आगरा में आज आयकर विभाग की टीम द्वारा शहर के नामी कारोबारी गुलाब चंद लधानी के कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई से हड़कंप मच गया। सुबह लगभग 7:30 बजे दिल्ली से करीब 30 से 40 गाड़ियों में आयकर विभाग की टीम आगरा आई और गुलाब चंद लधानी के कई स्थानों पर छापा मारा गया। जानकारी के अनुसार कोका कोला और बॉयलर कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर गुलाब चंद लधानी की कोठी पर सुबह यह छापा मारा गया है। आपको बता दें कि कारोबारी का होटल और आइस क्रीम का अच्छा कारोबार है।

सूचना के अनुसार आगरा के भी अधिकारियों को भी इसमें शामिल किया गया है। गुलाब चंद के बेटे सौरभ लधानी, विवेक लधानी के स्वामित्व  लखनऊ के गोमती नगर स्थित ठिकानों पर और रिवर साइड मॉल आदि पर भी छापेमारी कार्यवाही की गयी है। इसके साथ साथ लखनऊ, उन्नाव, नॉयडा, बरेली, दिल्ली और गुरुग्राम में भी लधानी ग्रुप के ठिकानों पर छापामार कार्यवाही की जा रही है। 

आयकर विभाग अधिकारियों के मुताबिक देश भर में हो रही आयकर की बड़ी चोरी को पकड़ने के लिए एक सर्वे के तौर पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।लधानी ग्रुप के आगरा सहित कई शहरों में  हुई आयकर विभाग की इस कार्रवाई में क्या साफ निकल कर आता है और यह कार्रवाई कब तक चलेगी ये तो समय ही बताएगा, इसके लिए अभी और इंताजर करना पड़ेगा।
calender
07 October 2022, 03:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो