कानपुर सड़क हादसा: सीएम योगी ने मृतकों के परिवार वालों को 2 लाख रुपये देने की घोषणा की

उत्तर प्रदेश के कानपुर में देर रात बड़ा हादसा हुआ है, कई परिवारों की खुशीया चंद मिनटों में मातम में बादल गई. यहाँ श्रद्धलुओं से भरी एक ट्रैक्टर -ट्रॉली तालाब में जा गिरी इस हादसे में 11 बच्चों समेत 27 श्रद्धालुओं की मौत हो गई।

Vishal Rana
Vishal Rana

उत्तर प्रदेश के कानपुर में देर रात बड़ा हादसा हुआ है, कई परिवारों की खुशीया चंद मिनटों में मातम में बादल गई. यहाँ श्रद्धलुओं से भरी एक ट्रैक्टर -ट्रॉली तालाब में जा गिरी इस हादसे में 11 बच्चों समेत 27 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। आपको बता दें कि. यहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियत्रित होकर पलटकर तालाब में जा गिरी, जिससे श्रद्धालु उसके नीचे दब गए। इस घटना में 27 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल है।

जिसके बाद आज प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुर्घटना में घायल हुए लोगों से मुलाकात करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी.के.अस्पताल पहुंचे। सीएम योगी ने कहा कि, सभी परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है, इस दुर्घटना में जो गंभीर रूप से घायल हो गए थे उन्हें यहां पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उन सभी 9 लोगों से मैंने मुलाकात की है, सभी खतरे से बाहर हैं। 26 मृतकों की अंतिम संस्कार की प्रक्रिया लगभग पूरी हो गई है।

आगे योगी ने कहा कि, घटना में घायल हुए 9 लोगों का इलाज भी यहां के मेडिकल कॉलेज में हो रहा है। मेडिकल टीम उपचार में लगी हुई है। जिन परिवारों ने अपनों को खोया है उनके प्रति संवेदना। सरकार ने मृतक के परिवार के सदस्यों को 2 लाख और घायल को 50 हज़ार रु.की आर्थिक सहायता दी है।

और पढ़ें............

कानपुर सड़क हादसा: 11 बच्चों समेत 27 की मौत, कई घायल

calender
02 October 2022, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो