दिल्ली में LG का बड़ा एक्शन, 11 अफसर सस्पेंड

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने आबकारी नीति को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने विजिलेंस रिपोर्ट के बाद आबकारी नीति में घोटाले के आरोप में आबकारी आयुक्त आरव गोपी कृष्ण, तत्कालीन आबकारी आयुक्त आनंद कुमार तिवारी सहित 11 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने आबकारी नीति को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने विजिलेंस रिपोर्ट के बाद आबकारी नीति में घोटाले के आरोप में आबकारी आयुक्त आरव गोपी कृष्ण, तत्कालीन आबकारी आयुक्त आनंद कुमार तिवारी सहित 11 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने शनिवार को पूर्व राज्यपाल (LG) अनिल बैजल पर अनाधिकृत क्षेत्रों में शराब की दुकानें खोलने के मामले में अपना रुख बदलने का आरोप लगाया। उनका आरोप है कि इसके कारण उनकी सरकार को हजारों करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

मनीष सिसोदिया ने आज एक प्रेस कांफेस के दैरान कहा कि नई शराब नीति को लेकर सीबीआई (CBI) जांच की बात कह दी है। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने दिल्ली की नई शराब नीति को लेकर उपराज्यपाल पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नई शराब नीति को रद्द करने का फैसला उपराज्यपाल ने बिना कैबिनेट से बात किए लिया। इससे दिल्ली सरकार को हजारों करोड़ रुपये का नुकसान हो गया। मनीष सिसोदिया ने बताया कि नई शराब नीति को उपराज्यपाल की मंजूरी के बाद ही लागू किया गया था।

calender
06 August 2022, 03:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो