मध्य प्रदेश: महिला थाने में पदस्थ एएसआई का शव कुएं में फांसी पर लटका मिला

महिला थाने में पदस्थ चालक एएसआई भूरे सिंह का शव गुरुवार की सुबह अमरकंटक मार्ग में ग्राम घानाघाट राइस मिल के आगे मोड़ पर सड़क किनारे खेत मे बने कुएं में फांसी पर लटका मिला।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

डिंडौरी, मध्य प्रदेश। घटना मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले से है, जहां महिला थाने में पदस्थ चालक एएसआई भूरे सिंह का शव गुरुवार की सुबह अमरकंटक मार्ग में ग्राम घानाघाट राइस मिल के आगे मोड़ पर सड़क किनारे खेत मे बने कुएं में फांसी पर लटका मिला।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस, महिला थाना और पुलिस लाइन स्टाफ मौके पर पहुंचा और शव को कुआं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। घटना दोपहर 12 बजे से एक बजे के बीच की बताई जा रही है। वहीं सड़क के किनारे एक मोटरसाइकिल भी खड़ी मिली है, जिसमे चाबी लगी हुई है। इसी मोटरसाइकिल से एएसआई मौके तक पहुंचे थे।

वहीं महिला थाना प्रभारी नर्मदा मरकाम ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 11:23 बजे उनकी एएसआई भूरे सिंह से बात हुई है। बताया गया कि भूरे सिंह के पैर में काफी सूजन थी, इस कारण वे सुबह थाना नही गए। कुआं के पास एक वाकिंग स्टिक और एक थैला भी मिला है।

प्राथमिक स्तर पर फांसी लगाने का कारण जमीनी विवाद होना, चर्चाओं में सामने आ रहा है। वहीं इस घटना की जानकारी लगते ही मृतक एएसआई की पत्नी और बच्चे भी मौका पर पहुंच गए और रोते-बिलखते नजर आए। बता दें कि मौके पर बड़ी संख्या में लोगों और राहगीरों की भीड़ लग गई। कोतवाली प्रभारी सीके सिरामे, महिला थाना प्रभारी नर्मदा मरकाम, सूबेदार कुंवर सिंह सहित पुलिस अमला मौके पर मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...

ग्वालियर: पड़ोसी को हत्या के प्रयास में झूठा फंसाने के लिए बेटे ने अपनी मां के पैर में मारी गोली

 

  •  
calender
22 December 2022, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो