MaharashtraPolitcalCrisis:महाराष्ट्र में सरकार बनने की उलटी गिनती शुरु,कल फ्लोर टेस्ट

महाराष्ट्र में बीते एक सप्ताह से चल रही सियासी खींचतान की उलटी गिनती शुरु हो गई है.कल राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने फ्लोर टेस्ट का ऐलान कर दिया है.महाराष्ट्र में सरकार बनने का कवायद अब तेज हो गई है.जल्द ही महाराष्ट्र की सियासी बादल साफ हो जाएगी.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई। महाराष्ट्र में बीते एक सप्ताह से चल रही सियासी खींचतान की उलटी गिनती शुरु हो गई है.कल राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने फ्लोर टेस्ट का ऐलान कर दिया है.महाराष्ट्र में सरकार बनने का कवायद अब तेज हो गई है.जल्द ही महाराष्ट्र की सियासी बादल साफ हो जाएगी.

बता दें बीते दिन शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट की बैठक बुलाई जिसमे फैसला लिया गया है कि उद्धव सरकार इस्तीफा नहीं देगी.साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों से भावुक अपील कर कहा कि आप लोग आएं और चर्चा करें; आप में से कई लोग हमारे संपर्क में हैं, आप अभी भी दिल से शिवसेना में हैं, कुछ विधायकों के परिवार के सदस्यों ने भी मुझसे संपर्क किया है और अपनी भावनाओं से मुझे अवगत कराया है...

पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे विधायकों को लेकर हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है. शिवसेना के परिवार के मुखिया के रूप में मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं, भ्रम से छुटकारा दिलाता हूं... हम साथ बैठेंगे और इसका कोई रास्ता निकालेंगे... अगर आप आगे आकर बोलेंगे तो हम कोई रास्ता निकाल लेंगे।

वहीं इसका जबाव देते हुए बागी विधायक उदय सामंत ने कहा है कि मैं गुवाहाटी आया हूं क्योंकि मैं उन लोगों की साजिशों से थक गया हूं जो पिछले कुछ दिनों से शिवसेना को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस-एनसीपी के घटक दलों ने संभाजी छत्रपति को राज्यसभा चुनाव में चुने जाने से रोकने की कोशिश की।

इसलिए मैंने एकनाथ शिंदे के साथ जाने का फैसला किया है, जो बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को बढ़ावा दे रहे हैं। वैसे भी मैं अभी भी शिवसेना में हूं और कोंकण के लोगों को सामान्य शिवसैनिकों को गलत नहीं समझना चाहिए।

calender
29 June 2022, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो