हिरासत में लिए गए AAP के कई कार्यकर्ता, केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ कर रहे विरोध

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं, उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए आप कार्यकर्ता प्रोटेस्ट कर रहे हैं. जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

AAP Protest: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं. सीएम केजरीवाल की गिरफ्तार के विरोध में आप कार्यकर्ता लगातार धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. दिल्ली में मंगलवार 26 मार्च पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने सड़क पर लेटक चक्का जाम करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

दिल्ली के मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली के लोग यह नहीं समझ पा रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को जेल कैसे भेजा गया. साथ ही शरद रेड्डी को जमानत कैसे मिल गई, जबकि दोनों पर एक ही आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है.

हिरासत में लिया गए कार्यकर्ता

आप कार्यकर्ता केजरीवाल को रिहा करो.. के नारे लगा रहे हैं. मौके पर विधानसभा अध्यक्ष राखी बिड़ला भी पहुंचीं. पुलिस ने विधायक और नई दिल्ली लोकसभा सीट से प्रत्याशी सोमनाथ भारती को भी हिरासत में लिया है. आप नेताओं ने आज सीएम गिरफ्तारी के विरोध में प्रधानमंत्री आवास का घेराव करने का ऐलान किया है. पार्टी नेता रीना गुप्ता ने कहा कि हमारी मांग है कि अरविंद केजरीवाल को तुरंत रिहा किया जाए. उनकी गिरफ्तारी अवैध है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दरे हुए हैं और वह चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव में प्रचार न करें.

बीजेपी कर रही केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

आज भारतीय जनचा पार्टी भी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे हैं. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के सीएम भ्रष्ट और बेईमान हैं. उन्होंने दिल्ली की जनता को लूटा है. हम उनका इस्तीफा मांगने सचिवालय जा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना ही होगा. 

वहीं बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि गिरफ्तार होने के बाद अब केजरीवाल को याद आया है कि वे दिल्ली के लोगों को पानी और सीवर सुविधा नहीं दे सके. बीजेपी ने कहा कि तुम तो कहते थे मैं आम आदमी हूं. भ्रष्टाचार खत्म करने आया हूं, तो फिर जेल से सरकार क्यों चलाना चाहते हो. क्या मुख्यमंत्री पद संभालने की हैसियत नहीं.

calender
26 March 2024, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो