दिल्ली के कीर्ति नगर औद्योगिक क्षेत्र में भीषण आग, 12 दमकल मौके पर

दिल्ली के कीर्ति नगर औद्योगिक क्षेत्र तड़के तीन कारखानों में आग लग गई। इस बात की पुष्टि दिल्ली फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने की है। गर्ग के अनुसार, आग शुक्रवार तड़के करीब 1.50 बजे लगी और दमकल की कम से कम 12 गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के कीर्ति नगर औद्योगिक क्षेत्र  तड़के तीन कारखानों में आग लग गई। इस बात की पुष्टि दिल्ली फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने की है। गर्ग के अनुसार, आग शुक्रवार तड़के करीब 1.50 बजे लगी और दमकल की कम से कम 12 गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया। जानकारी के अनुसार अब आग पर काबु पा लिया गया है। और कूलिंग ऑपरेशन जारी है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली फायर ब्रिगेड को कीर्ति नगर इंडस्ट्रियल एरिया में आग लगने की सूचना आधी रात के करीब डेढ़ बजे एक फोन कॉल के जरिए मिली।

इस मामलें सुचना मिलते ही दमकल का दस्ता मौके पर पहुंचा। इस दौरान आग इतनी भीषण थी कि दमकल की 12 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।  फायर ब्रिगेड के इस भारी दस्ते को भी आग पर काबू पाने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी। वहीं दमकल की 12 गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है और मौके पर अभी भी कूलिंग का काम जारी है। बताया जा रहा है कि आग कपड़ा बैग बनाने वाली कंपनी की मैन्युफैक्चरिंग और प्रिंटिंग यूनिट में लगी। और आग इतनी भीषण थी कि इसकी चपेट में तीन फैक्ट्रियां आ गईं। 

calender
13 May 2022, 01:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो