New Year 2023: यूपी में न्यू ईयर पार्टी से पहले पुलिस का निर्देश, ड्रिंक एंड ड्राइव पर लिया जाएगा एक्शन

किसी भी महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि, भीड़भाड़ वाली जगहों को हुड़दंग न हो। राज्य में ड्रिंक एंड ड्राइविंग की जांच की जाएगी।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

देश में नए साल के स्वागत की तैयारी जोरो-शोरों से चल रही है। नए साल को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। देश कल नए वर्ष में प्रवेश कर जाएगा। आपको बता दें कि नव वर्ष 2023 के स्वागत के लिए जगह-जगह पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। चारों तरफ खुशी का माहौल है।

इस बीच न्यू इयर न्यू ईयर पार्टी से पहले पुलिस ने निर्देश जारी किया है। अगर कोई शराब पीकर गाड़ी चलाते पकड़ा गया तो पुलिस उस पर सख्त कार्रवाई करेगी। यूपी के ADG प्रशांत कुमार ने कहा कि, नए साल का स्वागत पूरी सरलता और शालीनता के साथ किया जाए। किसी भी महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि, भीड़भाड़ वाली जगहों को हुड़दंग न हो। राज्य में ड्रिंक एंड ड्राइविंग की जांच की जाएगी। आपको बता दें कि नए वर्ष में लोग भगवान का आशीर्वाद लेने धार्मिक स्थल जाते हैं। इस दिन धार्मिक स्थलों में भीड़ ज्यादा होती है। इसलिए इन जगहों पर पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे।

न्यू ईयर पर ड्रिंक एंड ड्राइव की होगी जांच

नए साल पर लोग पार्टी करते हैं तो कई लोग शराब पीते हैं। इसको देखते हुए पुलिस ड्रिंक एंड ड्राइविंग की जांच करेगी। बता दें कि करीब 100 स्थानों पर वाहन चेकिंग की जाएगी। इनता ही नहीं पब्लिक प्लेस पर लाउडस्पीकर बजाने पर भी पाबंदी होगी।

खबरें और भी हैं...

भोपाल: आज से मध्य प्रदेश में शीत लहर चलने की संभावना, तापमान में आएगी गिरावट

calender
31 December 2022, 11:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो